बचपन में गोलू मोलू और क्यूट सी दिखती थी संजय लीला भंसाली की ये एक्ट्रेस, सलमान खान के साथ किया डेब्यू, हीरामंडी में निभाया नेगेटिव किरदार

आज हम आपको संजय लीला भंसाली की फिल्म में नेगेटिव किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस के बचपन की तस्वीर दिखाने वाले हैं. आपका काम है नाम गेस करना.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

हाल ही में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी पूरी दुनिया में तहलका मचा रही है. इसके हर एक किरदार को उन्होंने बखूबी डायरेक्ट किया है, लेकिन उनकी वेब सीरीज में निगेटिव किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस को इस वीडियो में देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. तो चलिए आज हम आपको दिखाते हैं बॉलीवुड स्टार किड का एक ऐसा वीडियो जिसमें अगर उन्हें आप देखेंगे तो आप भी कहेंगे कि ये तो बड़ी गोलू मोलू सी क्यूट बच्ची हैं, ये नेगेटिव किरदार भला कैसे निभा सकती हैं.

अवार्ड प्रेजेंट करती ये बच्ची कौन ?

इंस्टाग्राम पर star_retrotv नाम से बने पेज पर 90 के दौर के फिल्मफेयर अवार्ड का एक वीडियो शेयर किया गया है. इसमें दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा अवार्ड प्रेजेंट करने के लिए मंच पर आए और उनके साथ एक बच्ची नजर आ रही हैं. क्या आप इस बच्ची को पहचान पाए हैं कि ये कौन है? तो आपको बता दें कि बैंग्स हेयर स्टाइल में आंखों में चश्मा लगाए हुई गोलू मोलू सी बच्ची कोई और नहीं बल्कि हीरामंडी की फरीदन उर्फ सोनाक्षी सिन्हा हैं जो इस वीडियो में बहुत ही क्यूट लग रही हैं. इस वीडियो में शत्रुघ्न सिन्हा उनसे कहते हैं कि मैं आपसे अनुरोध करूंगा कि फिल्मफेयर का अवार्ड आप प्रेजेंट करें. इस पर सोनाक्षी कहती हैं बेस्ट फिल्म अवार्ड इज दिल तो पागल है.

Advertisement

फिल्मों में आने के लिए किया गजब वेट लॉस 

2 जून 1987 को बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा के घर जन्मी सोनाक्षी सिन्हा को अपने वजन के कारण काफी ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ा. लेकिन उन्होंने अपना वेट लॉस करके बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म दबंग से अपने करियर की शुरुआत की. हालांकि बहुत कम लोग जानते हैं कि सोनाक्षी ने सबसे पहले एक कॉस्ट्यूम डिजाइनर के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी. सलमान ने उन्हें एक्ट्रेस बनने के लिए अप्रोच किया और इसके बाद उन्होंने कभी पीछे पलट कर नहीं देखा. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hokato Sema Story: जंग के मैदान से लेकर पैरालंपिक कांस्य पदक तक, होकातो सेमा के संघर्ष की कहानी