दुल्हन खिला रही थी मिठाई, दूल्हे ने छीनकर फेंका दोस्तों पर, गुस्से में आई दुल्हन ने जो किया देख उड़े लोगों के तोते, बोले- फायर है मैं !

इस शादी के वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन दूल्हे को बड़े ही प्यार से मिठाई खिलाती है. वहीं दूल्हा मिठाई खाने की बजाय उसे अपने दोस्तों पर फेंक देता है. यह देखकर लड़की को गुस्सा आ जाता है. फिर जो होता है वह देखने लायक है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
दूल्हे की हरकत पर दुल्हन को आया गुस्सा
नई दिल्ली:

शादी ब्याह में होने वाले कुछ वाकये ताउम्र याद रहते हैं. फिल्मों में जो शादी दिखाई जाती है, उसे देखने के बाद लोगों के मन में शादी को लेकर एक अलग ही इमेज बन जाती है. लेकिन आपको बता दें कि असल लाइफ में जो शादियां होती हैं, वह फिल्मों में दिखाई जाने वाली शादियों से बिलकुल अलग होती हैं. सोशल मीडिया पर शादी के कई फनी वीडियोज अभी तक आपने देखे होंगे. दूल्हा दुल्हन के झगड़े के भी कई वीडियो सामने आए हैं. ऐसा ही एक मजेदार वीडियो आज की इस पोस्ट में हम आपके लिए लेकर आए हैं. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस शादी के वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन दूल्हे को बड़े ही प्यार से मिठाई खिलाती है. वहीं दूल्हा मिठाई खाने की बजाय उसे अपने दोस्तों पर फेंक देता है. यह देखकर लड़की को गुस्सा आ जाता है और इसके बाद जो वह करती है, वह देखने लायक है. फेसबुक पर शेयर हुए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन सबसे पहले दूल्हे को मिठाई खिलाती है, जिसे वह अपने दोस्तों पर फेंक देता है. इसके बाद जब मिठाई खिलाने की बारी दूल्हे की आती है तो दुल्हन का भी मिजाज गर्म हो जाता है. वह भी दूल्हे से मिठाई लेने के बाद उसे खाती नहीं, बल्कि पीछे की तरफ फेंक देती है. 

दुल्हन का गुस्सा यही शांत नहीं होता. जब दूल्हा गिलास से उसे पानी पिलाने की कोशिश करता है तो वह हाथ से गिलास छीन लेती है और उल्टा उसे ही पानी पिलाने लगती है. इस वीडियो पर यूजर्स के ढेरों रिएक्शन आए हैं. एक यूजर ने लिखा, 'फूल समझा क्या. फायर है मैं'. तो एक अन्य ने लिखा है, 'जितनी खुशी से लड़के ने फेंका, उतने ही गुस्से से लड़की ने. शादी मुबारक हो'.

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Samarth by Hyundai: अपनी विकलांगता को चुनौती देते हुए, एक समय में एक डांस मूव