घोड़ी नहीं मिली तो गधी पर शान से बैठ कर बारात लेकर निकला दूल्हा, शॉकिंग वीडियो देख हैरान हुए लोग

दूल्हा-दुल्हन के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं और यूजर्स भी इन वीडियोज को काफी एंजॉय करते हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में दूल्हा ने कुछ ऐसा किया है कि चर्चा का विषय बन गया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
घोड़ी नहीं मिली तो गधी पर शान से बैठ कर बारात लेकर निकला दूल्हा
नई दिल्ली:

दूल्हा -दुल्हन के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं और यूजर्स भी इन वीडियोज को काफी एंजॉय करते हैं. शादी में वर-वधू के जीवन में सबसे खास पल होता है. दूल्हा- दुल्हन इस दिन के लिए खास तैयारी करते हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में दूल्हा ने कुछ ऐसा किया है कि चर्चा का विषय बन गया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे शादी के वीडियो में दूल्हे को देख कर लोगों की हंसी नहीं रूक रही है. उसके अजीबोगरीब हरकत पर लोग हैरान हो रहे हैं. 

Advertisement

जीहां आपको बता दें कि दूल्हा बारात घोड़ी पर चढ़ कर जाना चाहता था, लेकिन घोड़ी नहीं मिली तो उसने कुछ और तरकीब निकाला. वीडियो में साफ दिख रहा है कि दूल्हे को घोड़ी नहीं मिली तो गधे पर बैठ कर बारात लेकर निकला. दरअसल दूल्हा काफी समय तक घोड़ी लाने का इंतजार करता रहा, लेकिन जब घोड़ी नहीं आई तो उसने गधे पर बैठकर बारात ले जाने का फैसला किया. 

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर "funtaap" नाम की आईडी से शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. यूजर्स की इस वीडियो को देख कर हंसी नहीं रूक रही, लोग इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं. 
 

मुंबई : सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फैंस के साथ क्लिक कराई फोटो

Featured Video Of The Day
घर पर कैसे बनाएं सेव पूरी | How To Make Sev Puri