वरमाला पर दुल्हे ने अल्लू अर्जुन के स्टाइल में दुल्हन के आगे झुकने से किया इनकार, लोग बोले- झुक झा नहीं तो...Viral Video 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हा-दुल्हन एक दूसरे को वरमाला पहना रहे होते हैं, तभी अचानक दुल्हा वरमाला पहनने से इनकार कर देता है और पुष्पा फिल्म का डायलॉग बोलने लगता है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है, जहां आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होते ही रहता है. बीते दिनों फिल्म 'पुष्पा' रिलीज हुई थी, जिसका बुखार कई दिनों तक लोगों पर चढ़ा रहा था. इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के फेमस डायलॉग 'मैं झुकेगा नहीं साला' पर लोगों ने ताबड़तोड़ रील्स बनाए थे. ऐसे में एक बार फिर इसी डायलॉग पर शादी के दौरान का एक वीडियो रील तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हा वरमाला पर दुल्हन के आगे यही डायलॉग बोलता हुआ नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोगों द्वारा जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है.

nehu22sa नाम के इंस्टा अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिस पर 1.1 मिलियन से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हा-दुल्हन एक दूसरे को वरमाला पहना रहे होते हैं, तभी अचानक दुल्हा वरमाला पहनने से इनकार कर देता है और पुष्पा फिल्म का डायलॉग बोलने लगता है. वह फिल्म का फेमस डायलॉग 'मैं झुकेगा नहीं साला' पर गर्दन के नीचे हाथ लगाकर इसका सिग्नेचर स्टेप भी करता है. वीडियो में उसे हार पहनाने की दुल्हन बस कोशिश ही करती रह जाती है.

Advertisement

इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों की धड़ाधड़ इस पर प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई है. लोग इस वीडियो पर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'झुक झा भाई नहीं तो पूरी लाइफ झुकना पड़ेगा'. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'भाई शादी के 3 महीने बाद मिलना मुझे'. 

Advertisement

ये भी देखें: शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर, दिशा पटानी के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए ये बॉलीवुड सेलेब्स

Featured Video Of The Day
Donald Trump Assassination Attempt: Donald Trump पर फिर हमले की कोशिश या चाल?