विदाई के समय दूल्हे ने बजाया ऐसा गाना बदल गया दुल्हन का मूड, दिया ऐसा रिएक्शन लोग बोले- हमारी मुसीबत कर दी

वीडियो में आप देख सकते हैं कि विदाई वाला माहौल है और दुल्हन का मूड कुछ ठीक नहीं है. तभी अचानक दूल्हा ऐसा गाना बजवाता है कि दुल्हन लका मूड पूरी तरह बदल जाता है. यह क्यूट वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
विदाई वाले माहौल को दूल्हे को ऐसे पलटा
नई दिल्ली:

शादी की खुशी में सबसे दुखद चीज ये होती है कि दुल्हन को बाबुल का घर छोड़ अपने जीवनसाथी के साथ आने की जिंदगी बिताने के लिए उनके घर जाना होता है. ये बेटी और उसके परिवार के लिए बेहद भावुक पल होता है. आंसुओं की धार रुकने का नाम ही नहीं लेती और हर कोई एक दूसरे के कंधे पर सिर रख सिसकता दिखता है. विदाई वाले इस मूड में अगर दूल्हा खुद थोड़ा सा फन घोल दे तो फिर पूरा माहौल ही बदल जाता है. हाल में वायरल हो रहे एक वीडियो में कुछ ऐसा ही होता दिख रहा है.

Advertisement

विदाई में दूल्हे ने ऐसा घोला फन

वेडिंग मैनर नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो मे देखा जा सकता है कि विदाई का माहौल है और दूल्हा कार लेकर सामने खड़ा है. दुल्हन घर की दहलीज पर खड़ी है, लेकिन उसके कदम आगे ही नहीं बढ़ रहे. इतने में दूल्हा एक गाना प्ले करता है और पूरा माहौल बदल जाता है. दूल्हा गाना बजाता है, ‘आजा मेरी गाड़ी में बैठ जा…' ये गाना सुनते ही दुल्हन के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है.

Advertisement

एक्सप्रेशन्स पर फिदा हुए लोग

इस वीडियो पर लोग ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं. वीडियो पर कमेंट कर लोग दुल्हन के एक्सप्रेशन्स को बेहद क्यूट बता रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, उसकी आंखें बेहद एक्सप्रेसिव हैं. दूसरे ने लिखा, उसके एक्सप्रेशन्स किसी रानी की तरह हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा, अगर वह ऐसा नहीं कर रहा है तो मैं शादी नहीं करूंगी. ऐसे में कई यूजर्स ने लिखा कि ये तो हमारी मुश्किल बढ़ा दी.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Manipur Violence: हिंसा के एक साल बाद भी मणिपुर में जारी तनाव, शांति बहाली की तमाम कोशिशें जारीं