अपनी ही शादी में दूल्हे ने की ऐसी हरकत जिसे देख नई नवेली दुल्हन ही नहीं बाराती भी गुस्साए

शादी का दिन तो हर एक के लिए बेहद खास होता है. बनने वाली दुल्हन अपनी नई लाइफ का बेसब्री से इंतजार कर रही होती है. वहीं हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
दूल्हे ने की ऐसी हरकत की दुल्हन को जमकर आया गुस्सा
नई दिल्ली:

शादी का दिन तो हर एक के लिए बेहद खास होता है. बनने वाली दुल्हन अपनी नई लाइफ का बेसब्री से इंतजार कर रही होती है. वहीं हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे दूल्हा अपनी ही शादी में कुछ ऐसा काम कर देता है जिसे देख शादी में शामिल हुए बाराती और दुल्हन दोनों ही गुस्से से लाल दिखाई दे रहे थे. सोशल मीडिया पर शादी का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. फैन्स भी इस वीडियो को देख हैरान नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में देख सकते हैं कि दुल्हन जैसे ही वरमाला दूल्हे के गले में डालती है वहीं दूल्हा भी दुल्हन के गले में माला डालने को तैयार होता है, लेकिन इतने में ही दूल्हा अपनी होने वाली पत्नी नहीं अपनी साली यानी कि अपनी होने वाली पत्नी की बहन के गले में वरमाला डाल देता है. इतना ही नहीं इसके बाद वह जोर जोर से उछलने लगता है. 

Advertisement

दूल्हे की इस हरकत को देख दूल्हन तो हैरान रह ही गई साथ ही शादी में शामिल हुए बाराती भी हैरान दिखाई दिए. इस वीडियो को देख यूजर्स के भी खास रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा ये हो क्या रहा है भइया समझ ही नहीं आ रहा है तो वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए कहा इस हरकत को देख गुस्सा करना बनता ही है. 

Advertisement

VIDEO: मुंबई एयरपोर्ट पर सुबह- सुबह दिखीं एक्ट्रेस काजोल