दुल्हन को इम्प्रेस करने के चक्कर में दूल्हे ने की बड़ी गलती, अरिजीत सिंह का गाना भी नहीं बचा सका इज्जत, VIDEO हुआ वायरल

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा बहुत खुश है और अपनी होने वाली दुल्हन के लिए डांस करता है. लेकिन फिर भी लोग उसे ट्रोल करने लगे हैं. आखिर क्यों? ये जानने के लिए आपको वीडियो देखना होगा.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

शादियों में पहले सिर्फ रिश्तेदार डांस किया करते थे और दूल्हा दुल्हन शर्माए हुए से अपनी ही सीट पर बैठकर सारी हलचलों को देखा करते थे. लेकिन अब समय बदल चुका है और खुद दूल्हा दुल्हन भी खास परफॉर्मेंस देते हैं. खासतौर से दुल्हनें तो अपनी एंट्री से लेकर विदाई और स्टेज डांस तक प्रिपेयर करती हैं. दूल्हों के ऐसे वीडियो कम ही वायरल होते हैं और जब होते हैं तब कभी तारीफ बटोरते हैं और कभी मजाक बन जाते हैं. दूल्हे का ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी दुल्हन के लिए खूब जोर शोर से डांस कर रहा है.

अपनी शादी में इस दूल्हे की खुशी देखते ही बनती है. दूल्हा बॉलीवुड के रोमांटिक सॉन्ग क्योंकि तुम ही हो...पर डांस कर रहा है. हालांकि इस जज्बाती गाने पर उनके डांस मूवी कुछ खास मैच नहीं कर रहे हैं. लेकिन उसकी एनर्जी और उसका इंटरेस्ट देखने लायक है. वो गाने में पूरी तरह डूब कर अपने इमोशंस बयां करने की कोशिश में है. पास मे दुल्हन भी खड़ी है, जो लंबा सा घूंघट ओढ़े है और सिर झुका कर चुपचाप बस खड़ी है. वीडियो में पीछे से शादी में शामिल मेहमानों की आवाज भी सुनी जा सकती है जो दूल्हे की हौसलाफजाई कर रहे हैं.

Advertisement

दूल्हे के इस डांस पर यूजर्स की मिली जुली प्रतिक्रियाएं आई हैं. एक यूजर ने कहा, 'दूल्हा ऐसा डांस कर रहा है जैसे स्कूल के एनुअल फंक्शन के लिए तैयार किया हो'. एक यूजर ने लिखा, 'जब दहेज में महंगी कार मिलती है, तब ऐसा ही डांस करने का मन करता है'. कुछ यूजर ने दूल्हे का पक्ष लेते हुए लिखा, 'कम से कम वो अपनी दुल्हन को इंप्रेस करने की कोशिश तो कर रहा है'. ये बात अलग है कि दुल्हन का घूंघट ही नहीं हटा, जिसे देखकर एक यूजर ने लिखा कि जिसके लिए डांस कर रहा है, वो तो देख ही नहीं पा रही. वहीं कुछ का कहना है कि दूल्हे ने कोशिश अच्छी की, लेकिन अरिजीत सिंह का गाना भी बेचारे की इज्जत बचा नहीं सका. 

Advertisement

ये भी पढ़ें: धर्मेंद्र ने शेयर किया ऐसा वीडियो कि लोगों को याद आ गईं उनकी पुरानी फिल्में, आपकी भी यादें ताजा कर सकता है ये सीन
 

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Caste Census: जाति जनगणना कराएगी सरकार, अब उम्मीदें हजार | NDTV India