दूल्हे ने 'मेरे यार की शादी है' पर किया ऐसा डांस कंफ्यूजन में पड़ गए लोग, शादी छोड़ लड़के को लगे देखने, बोले- दुल्हन की आत्मा आ गई

शेरवानी पहने दूल्हा अगर पायल छनकाने वाले स्टेप्स करे और अपनी ही शादी में मेरे यार शादी है जैसे गाने पर लहराते बलखाते डांस करे तो देखने वाला भी सिर पकड़ लेता है. ऐसा ही एक वीडियो ने इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
दूल्हे ने बलखाते हुए अपनी ही शादी में किया मजेदार डांस
नई दिल्ली:

शादी में लहंगा और गहने पहन लड़कियों को चूड़ी खनकाते और पायल छनका कर थिरकते हुए आपने खूब देखा होगा, लेकिन जब दूल्हे राजा कुछ इसी अंदाज में डांस करने लगे तो हैरत होना लाजमी है. शेरवानी पहने दूल्हा अगर पायल छनकाने वाले स्टेप्स करे और अपनी ही शादी में मेरे यार शादी है जैसे गाने पर लहराते बलखाते डांस करे तो देखने वाला भी सिर पकड़ लेता है. ऐसा ही एक वीडियो ने इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है.

दूल्हे का अनोखा डांस

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में दूल्हा अनोखे अंदाज में डांस करता दिखता है. खुद अपनी ही शादी में ये दूल्हा एक तो गलत गाने पर डांस करता है. खुद की शादी में मेरे यार की शादी है गाने पर वह स्टेप बाय स्टेप नाचता है. वह घूंघट भी ओढ़ता है और पायल भी छनकाता है. इस दूल्हे के डांस को देख सोशल मीडिया पर लोगों की हंसी नहीं रुक रही और लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. शायद दूल्हा शादी के एक्साइटमेंट में ये भी भूल गया कि वह दुल्हन वाले स्टेप्स किए जा रहा है.

Advertisement

मजे ले रहे लोग

वीडियो पर कमेंट कर लोग जमकर मजे ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, दूल्हे में दुल्हन की आत्मा आ गई है. दूसरे ने लिखा, जब आपकी टूटी हुई उम्मीद और फुटी हुए किस्मत को एक बार भगवान गलती से देख लें और सेहरा को आपके सिर का ताज बना दें तो ऐसे ही खुशी मिलती है फिर आप अपनी शादी में यार की शादी के गाने पे भी नाचने लगते हैं. तीसरे यूजर ने लिखा, असली खुशी इसी को कहते हैं.  

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi के हिंदुओं, BJP, RSS पर दिए बयान पर आपत्ति के बाद हटाए गए भाषण के अंश