दूल्हे ने दुल्हन को दिया ऐसा सरप्राइज, रोने लगी दुल्हन, लोग बोले- 'ऐसा  नजारा पहले कभी नहीं देखा'

वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा है कि एक दूल्हा और दुल्हन खड़े हैं. उनकी शादी का रस्म चल रहा है. सब लोग मौजूद हैं और खड़े हैं. तभी अचानक दूल्हन के स्टूडेंट हॉल में रिंग लेकर एंट्री करते हैं, जो डाउन सिंड्रोम के शिकार हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
शादी के मौके पर दूल्हा ने दुल्हन को दिया सरप्राइज
नई दिल्ली:

दूल्हा -दुल्हन के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. यूजर्स भी इन वीडियोज को काफी एंजॉय करते हैं. शादी में वर-वधू के जीवन में सबसे खास पल होता है और इस खास पल को और भी खास बनाने के लिए काफी प्लानिंग की जाती है. खास कर इन दिनों शादियों में ऐसे मौके अक्सर देखने को मिलते हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में दूल्हा- दुल्हन अपनी शादी के खास मौके पर बेहद इमोशनल और खुश होते दिख रहे हैं, जब उन्हें अचानक सरप्राइज मिलता है.

Advertisement

वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा है कि एक दूल्हा और दुल्हन खड़े हैं. उनकी शादी का रस्म चल रहा है. सब लोग मौजूद हैं और खड़े हैं. तभी अचानक दूल्हन के स्टूडेंट हॉल में रिंग लेकर एंट्री करते हैं, जो डाउन सिंड्रोम के शिकार हैं. यह एक सरप्राइज था, जिसे दूल्हे ने दुल्हन के लिए प्लान किया था.

दूल्हे ने अपनी पत्नी को सरप्राइज देने के लिए उन्हें अपनी शादी के दिन रिंग बियरर बनने के लिए कहा था. इस इमोशनल नजारे को देख कर दुल्हन के आंखों में आंसू आ जाता है.

ट्विटर हैंडल "द फिगेन" द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "दूल्हे ने डाउन सिंड्रोम से पीड़ित स्टूडेंट को अंगूठी ले जाने का काम दिया. यह कितना खूबसूरत है." ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को अब तक 3 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है, वहीं इस वीडियो पर अब तक 122,000 लाइक्स और 15,000 रीट्वीट मिल चुके हैं.

इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है, "कोई है जो वास्तव में समझता है कि आप जीवन में क्या महत्व रखते हैं."एक यूजर ने लिखा, आपने सही चुना. एक अन्य एक यूजर ने लिखा, "यह सबसे प्यारी, सबसे खूबसूरत चीजों में से एक है जिसे मैंने कभी देखा है. "कितनी अच्छी जोड़ी है."

Advertisement

मुंबई : सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फैंस के साथ क्लिक कराई फोटो

Featured Video Of The Day
PM Modi ने कहा- हर सांसद सदन में देश सेवा के लिए: Kiren Rijiju