शर्माते शर्माते दूल्हे ने तुम ही हो पर किया ऐसा डांस कि देखती रह गई दुल्हन, लोग बोले - ऐसी क्या जल्दबाजी थी

इंटरनेट पर शादी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप आशिकी के पॉपुलर गाने पर दूल्हे का मस्त डांस देख सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
दूल्हे का डांस देखकर सन्न रह गई दुल्हन
नई दिल्ली:

आशिकी-2 तो आपने देखी ही होगी. देखी नहीं होगी तो इसके गाने जरूर सुने होंगे. इस फिल्म का टाइटल ट्रैक 'तुम ही हो' या कोई और गाना पूरी की पूरी एल्बम काफी हिट हुई थी. साथ ही साथ आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की केमिस्ट्री भी काफी पसंद की गई थी. आज हम इस फिल्म की चर्चा इसलिए कर रहे हैं क्योंकि इंटरनेट पर एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है. इसमें एक दूल्हे मियां अपनी दुल्हन को इंप्रेस करने के लिए कुछ शानदार मूव्स दिखाते नजर आ रहे हैं. दोनों डांस फ्लोर पर हैं. गाना बजता है 'तुम ही हो' और फिर शुरू होता है ऐसा डांस जिसे देखकर दुल्हन भी सन्न रह जाती है.

जरा डांस शुरू ही होता है कि इतने में कोई नोट वारता हुआ सामने आता है. फिर धीरे धीरे दूल्हे राजा डांस को विराम देते हुए किसी से इशारे में कहते हैं बस-बस. लेकिन बस कहने से पहले वो अपने डांस का पूरा जलवा दिखा ही चुके थे. फिलहाल ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. इस पर लोगों के बड़े ही मजेदार कमेंट आ रहे हैं. एक ने लिखा, दुल्हन सोच रही होगी सबको कह दूंगी ये मेरा दूर का पति है. एक ने लिखा, मौत आ जाए पर इतना कॉन्फिडेंस ना आए. एक ने लिखा, मेरी सारी एक्स को ऐसा ही पति मिले. एक बोला, बहन के बर्दाश्त करने के लेवल को मेरा सैल्यूट है. एक ने लिखा, ये तो माइकल जैक्सन का केमिकल लोचा लगता है तो वहीं एक ने लिखा, दूल्हा कम जादूगर ज्यादा लग रहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade: Wankhede Stadium जा रही T20 World Cup विजेता टीम का ये Video Viral हो गया