शादी करके फंस गया यार गाने पर बेकाबू हुआ दूल्हा, दोस्तों के साथ किया ऐसा काम दुल्हन को लगा शॉक, लोग बोले- भाई मौत से खेल रहा है

सोशल मीडिया पर अपनी शादी में एक दूल्हा ऐसा डांस करता है, दुल्हन देख कर हैरान रह जाती है. यकीनन आपने ऐसा वीडियो पहले कहीं नहीं देखा होगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

इंडियन वेडिंग से जुड़े किसी भी जज्बात पर गाना तलाशना हो तो बॉलीवुड मूवीज कभी निराश नहीं करतीं. बेटी के लिए वर तलाशने से लेकर विदाई तक के गाने हिंदी फिल्मों में मौजूद हैं. जिन पर अक्सर शादियों में डांस भी होता है और दूल्हों के लिए भी गानों की कोई कमी नहीं है. शादी का हंसते हंसते अफसोस मनाना हो तो गानों की लंबी लिस्ट है. मसलन, एक कुंवारा फिर गया मारा, शादी राजा लड्डू मोतीचूर का...ऐसा ही एक गाना शादी में प्ले हुआ तो दूल्हा सब भूल कर जमकर नाचा. दोस्तों के साथ फुल मस्ती में नाच रहे दूल्हे का डांस सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

शादी करके फंस गया यार

इस डांस का वीडियो शेयर किया है आरडीएक्स स्काय नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने, जिसमें आपको बहुत सारे लड़के डांस करते दिख रहे होंगे. सामने लाल जोड़े में सजी दुल्हन खड़ी है. उसके ठीक सामने दूल्हा डांस कर रहा है. दूल्हा दोस्तों के साथ फुल मस्ती में डांस कर रहा है. गाना बज रहा है शादी करके फंस गया यार अच्छा खासा था कुंवारा. ये गाना प्ले होते ही दूल्हा फुल एनर्जी के साथ डांस करता है. इस डांस को देखकर एक यूजर ने लिखा कि भई तू मौत से खेल रहा है. एक यूजर ने लिखा कि अभी वो चुपचाप डांस देख रही है घर चल कर बताएगी. एक और यूजर ने लिखा कि जो भी है डांस बहुत मस्त किया है.

Advertisement

अनिल कपूर, श्रीदेवी की मूवी का गाना

ये गाना अनिल कपूर, श्रीदेवी और उर्मिला मातोंडकर की फिल्म जुदाई का गाना है. फिल्म में जॉनी लिवर इस गाने पर परफॉर्म करते हैं. यूट्यूब पर भी ये गाना बेहद हिट है. छह साल में इस गाने को इश्तार म्यूजिक नाम के यूट्यूब चैनल पर 68 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
IIT's में आए दिन क्यों बढ़ रहे हैं Students की खुदखुशी के मामले, देखिए ये रिपोर्ट