Viral Video: दूल्हे ने अकेले ही शादी में लगाए चार चांद, किया इस गाने पर क्लासिकल डांस तो आस पड़ोस के बाराती भी हो गए शामिल

दूल्हे का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की दूल्हे का डांस के अंदाज ने पूरा माहौल बना दिया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

शादी के इस सीजन में कई शादियां हो रही हैं वहीं ऐसे में कई शादी के वीडियो हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. वहीं हाल ही में एक वीडियो और सामने आया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की दूल्हा अपनी ही शादी में चार चांद लगा रहा है. जी हां, इस अकेले दूल्हे ने बारातियों की कमी होने नहीं दी. इंटरनेट पर इस दूल्हे का शानदार डांस जमकर वायरल हो रहा है. यूजर्स भी दूल्हे की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वैसे तो अधिकतर शादियों में बाराती डांस कर शादी की रौनक बढ़ाते हैं, लेकिन यहां एक ऐसा वीडियो सामने आया है जहां बाराती नहीं बल्की दूल्हा ही अपनी शादी में डांस कर वाहवाही लूट रहा है. इस वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है की दूल्हा आंटी नंबर वन गाने पर डांस करता नहीं थक रहा है. इसमें कहीं-कहीं पर वह क्लासिकल डांस स्टेप्स करता दिखाई दे रहा है. जो लोगों के बेहद पसंद आ रहा है.

Featured Video Of The Day
Hokato Sema Story: जंग के मैदान से लेकर पैरालंपिक कांस्य पदक तक, होकातो सेमा के संघर्ष की कहानी