VIDEO VIRAL: दुल्हन की आंख से छलका आंसू तो खुश करने के लिए दूल्हे ने स्टेज पर किया उछलकर डांस, देखते रह जाएंगे वीडियो

सोशल मीडिया पर दूल्हा और दुल्हन का ये डांस का वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है की दूल्हा जैसे ही दुल्हन के गले में माला डालता है वह उसे किस कर लेता है.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

शादी हो और बाराती शादी में शामिल ना हों ऐसा हो नहीं सकता. वहीं शादी में खास लाइमलाइट तो दूल्हा और दुल्हन लेते हैं. कभी दूल्हे का अतरंगी अंदाज जमकर वायरल होता है तो कभी दुल्हन अपने खास अंदाज से सुर्खियों में आ जाती है. वहीं हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देख यूजर्स भी जमकर तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. दूल्हा दुल्हन का ये अंदाज आपका भी दिल जीत लेगा. 

सोशल मीडिया पर दूल्हा और दुल्हन का ये डांस का वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है की दूल्हा जैसे ही दुल्हन के गले में माला डालता है वह उसे किस कर लेता है. इसके बाद तो दुल्हन इमोशनल हो जाती है और अपनी होने वाली पत्नी को खुश करने के लिए दूल्हा स्टेज पर ही नाचना शुरू कर देता है. 

बता दें कि इस वीडियो पर खास रिएक्शन आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है आज तो दूल्हे ने दिल ही जीत लिया तो वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए कहा ऐसा लाइफ पार्टनर मिले तो लाइफ सेट है. बता दें कि इस वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट्स की बरसात हो रही है. 

VIDEO: करीना कपूर और सैफ अली खान बच्चों के साथ हुए स्पॉट मुंबई एयरपोर्ट पर

Featured Video Of The Day
Ratan Tata Death News: वो 7 खूबियां जिनसे रतन टाटा हर भारतीय के दिल में बस गए