दुल्हन की बहन और दूल्हे के भाई ने शादी में किया जबरदस्त डांस, VIDEO देख कर लोग बोले- 'दीदी तेरा देवर दीवाना' 

शादी किसी के भी जीवन में खास मौका होता है और इस मौके पर दोस्त -यार, भाई –बहन सभी खूब मस्ती करते हैं. शादियों में सभी मजे मस्ती करना चाहते हैं. खासकर दुल्हन की बहन और दूल्हे के भाई के लिए तो यह दिन बेहद खास होता है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
दुल्हन की बहन और दूल्हे के भाई ने शादी में किया जबरदस्त डांस
नई दिल्ली:

शादी किसी के भी जीवन में खास मौका होता है और इस मौके पर दोस्त -यार, भाई –बहन सभी खूब मस्ती करते हैं. शादियों में सभी मजे मस्ती करना चाहते हैं. खासकर दुल्हन की बहन और दूल्हे के भाई के लिए तो यह दिन बेहद खास होता है. दोनों जमकर इसदिन मस्ती करते हैं और इसके लिए महीनों तैयारी करते हैं. ऐसे कई शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं, जो काफी मजेदार होते हैं और यूजर्स इन्हें देख कर काफी एंजॉय करते हैं. शादियों में डांस बेहद खास होता है. ऐसा ही एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 

वायरल वीडियो में एक लड़का और एक लड़की को एक शादी में दिल्लीवाली गर्लफ्रेंड पर डांस करते हुए देखा जा सकता है और उनके डांस मूव्स और एक्सप्रेशन में गजब की एनर्जी है. 

Advertisement

वीडियो को इंस्टाग्राम हैंडल @shaadiii_byaah पर कैप्शन के साथ पोस्ट किया गया है, "मैं और वो." वीडियो पर एक टेक्स्ट ओवरले में लिखा है, "पीओवी: मैं और मेरी दीदी का देवर उसकी शादी में." वीडियो का क्रेडिट इंस्टा हैंडल @bear_ly_loving को दिया गया है. यह छोटी क्लिप उन दोनों के डांस फ्लोर पर जाने के साथ शुरू होती है, जबकि लोग उनके लिए हूट और ताली बजाते हैं. लड़के ने कुर्ता-पायजामा पहना हुआ है जबकि लड़की ने फ्लोर लेंथ सूट पहन रखा है. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, वे ये जवानी है दीवानी के हिट नंबर में रणबीर और दीपिका पर फिल्माए गए गाने पर शानदार डांस करत हैं. दोनों के परफॉर्मेंस ने इंटरनेट पर आग लगा दी है.

Advertisement


वीडियो को 6 नवंबर को शेयर किया गया था और तब से इसे 1.6 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. वीडियो पर ढेरों लाइक्स और कमेंट्स की झड़ी भी लग गई है. एक यूजर ने लिखा, "दीदी तेरा देवर दीवाना असली हो गया." एक अन्य ने लिखा, "सुपर." वहीं अन्य ने दिल के इमोटिकॉन्स शेयर किए हैं. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
14 महीने में तीसरी बार मणिपुर पहुंचकर राहुल गांधी ने क्या संदेश दिए हैं?