दूल्हा-दुल्हन की जोड़ी देख लोगों के उड़ गए होश, बोले- पक्का इसने 16 सोमवार के व्रत रखे होंगे...

एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को कपल ऑफिशियल के पेज पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बेहद ही खूबसूरत दुल्हन होती है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को कपल ऑफिशियल के पेज पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बेहद ही खूबसूरत दुल्हन होती है. जो शादी के जोड़े में दिखाई दे रही है. लाल साड़ी और ये मेकअप दुल्हन पर चार चांद लगा रहा है. इतना ही नहीं इस वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि वह दुल्हन अपने साथी पर प्यार जता रही है. वहीं जैसे ही वीडियो में दूल्हे का फेस दिखाया जाता है. वीडियो देखने वाला भी कंफ्यूज हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. 

सोशल मीडिया पर एक जोड़े का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बेहद ही खूबसूरत लड़की शादी के जोड़े में दिखाई दे रही है. वहीं उसके साथ एक आदमी दिख रहा है जिसे वह आई लव यू कहकर पुकार रही है. साथ ही वह उस आदमी को किस भी करती दिखाई दे रही है. इतना ही नहीं आदमी भी उसे देख आई लव यू टू का रिप्लाई करता है. इस वीडियो को देखकर लोग तो अपनी आंखों पर विश्वास नहीं पर पा रहे हैं. 

Advertisement

इस वीडियो को देखकर एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है भाग्य खुल गए भइया के, तो वहीं दूसरे ने कमेंट करते हुए कहा पक्का इसने 16 सोमवार के व्रत रखे होंगे. तो वहीं एक ने कमेंट करते हुए कहा यकीन ही नहीं हो रहा मुझे तो वहीं एक ने कहा लगता है सब मेकअप का कमाल है. बता दें कि यूजर्स के इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. 

Advertisement

VIDEO: अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और नेहा शर्मा हुईं स्पॉट

Featured Video Of The Day
Soulfree- Disabled Persons के समान अधिकार के लिए पहल