भोजपुरी गाने पर साली संग दूल्हे का ताबड़तोड़ डांस देख खिसियाई दुल्हन, लिया ऐसा बदला लोग बोले- सात जन्म तक नहीं भूलेगा

यह वीडियो दुल्हन की विदाई के समय का है. जहां सालियां जीजा को रोक डांस करना शुरू कर देती हैं, लेकिन थोड़ी ही देर बाद जीजा के चेहरे के एक्सप्रेशन ही बदल जाते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

शादी में दूल्हा दुल्हन समेत बाराती भी खूब इंजॉय करते हैं. शादी का सीजन चल रहा है और ऐसे में कई शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं. वहीं हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में जीजा साली का ताबड़तोड़ डांस देखा जा सकता है. यह वीडियो दुल्हन की विदाई के समय का है. जहां सालियां जीजा को रोक डांस करना शुरू कर देती हैं, लेकिन थोड़ी ही देर बाद जीजा के चेहरे के एक्सप्रेशन ही बदल जाते हैं. आप देख सकते हैं कि विदाई के समय दूल्हा अपनी सालियों के साथ एक भोजपुरी गाने पर डांस करता है.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की शादी के बाद जैसे ही दूल्हा अपनी दुल्हनिया को विदाई करके घर ले जा रहा होता है. इतने में ही जीजा की सालियां जमकर डांस करना शुरू कर देती हैं और वहीं शरमाते हुए जीजा भी खूब डांस करते दिखाई दे रहे हैं, लेकिन इतने ही में दुल्हन जैसे ही घूर कर अपने पति को देखती है उसी समय दूल्हे के भी एक्सप्रेशन बदल जाते हैं और वह डांस करना ही बंद कर देता है. दूल्हे का चेहरा देख बाकी लोग भी हैरान रह जाते हैं.

लेकिन दुल्हन की बहनें पूरी शादी में जमकर डांस करती हैं और शादी में चार चांद लगा देती हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'होने वाली मिसेज ने ऐसे घूरा है, सात जन्म तक नहीं भूलेगा'. इस थ्रोबैक वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें: देवर की शादी में भाभी ने 'लो चली मैं' पर किया डांस देवरानी हो गई परेशान, दुल्हन का रिएक्शन देख डर गए लोग, बोले- इनसे बच के रहना

Advertisement
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Bail Case में जस्टिस की सख्त टिप्पणी, 'पिंजरे में बंद तोते की छवि से बाहर आना होगा'