90s के सुपरस्टार से की शादी, सासूमां के कारण स्कर्ट से पहननी पड़ी साड़ी, पति भी नही थे छोटे कपड़ों पर राजी

90 के दशक के सुपरस्टार गोविंदा की वाइफ सुनीता आहूजा ने बताया कि उनकी सासूमां के कारण उन्होंने मिनी स्कर्ट्स से साड़ी पहनना शुरू किया.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

90 के दशक के सुपरस्टार गोविंदा का स्टारडम किसी से छिपा नहीं है. जहां कई एक्ट्रेसेस पर उनका दिल आया. लेकिन उन्होंने गर्लफ्रेंड सुनीता आहूजा से शादी करने का करियर के पीक पर लिया. इसी बीच एक्टर की वाइफ ने अपनी शादी के बाद के प्रतिबंधों पर बात की, जो कि उनके अलग परवरिश के कारण आईं. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि सुनीता मुंबई के पाली हिल में पली बढ़ीं. जबकि गोविंदा विरार से आते हैं. इसके बारे में बात करते हुए सुनीता आहूजा ने टाइम आउट विद अंकित नाम के पॉडकास्ट पर बात की और कहा कि उन्होंने सोचा भी नहीं था कि उन्हें गोविंदा से प्यार होगा और वह उनसे शादी करेंगी.

सुनीता आहूजा ने गोविंदा को लेकर कही ये बात

आगे उन्होंने खुलासा किया कि वह 18 साल की थीं जब उन्होंने गोविंदा से शादी की और मजाक में कहा कि उन्हें अपने वॉर्डरॉब को मिनी स्कर्ट्स से साड़ी में बदलना पड़ा. क्योंकि गोविंदा की मां को मॉडर्न आउटफिट मंजूर नहीं करतीं. उन्होंने कहा, मैंने मिनी स्कर्ट्स से साड़ी पहनना शुरू किया. इसलिए मेरे पति मुझसे नफरत करते थे. मैं उनसे कहती थी, मैं बांद्रा से हूं. और आप विरार से हैं बॉस. इस पर वो कहते, नहीं मेरे मां को पसंद नहीं आएगा. उन्होंने बताया कि गोविंदा एक्ट्रेसेस के उनकी फिल्मों में शॉर्ट कपड़े पहनने के लिए राजी थे. लेकिन उनके लिए नहीं. 

40 साल के रिश्ते पर बात करते हुए सुनीता आहूजा ने कहा, अगर उनकी मां के अलावा कोई है, जिनसे वह प्यार करते हैं तो वह मैं हूं. मैंने उनके साथ तब से हूं जब वह मेगास्टार थे. मैं उनके साथ अच्छे और बुरे हर वक्त थी. कोई ना कोई कारण होगा मैं उनके साथ 40 साल से हूं. वरना आपको कब सुनने को मिलता है कि कोई रिलेशनशिप इतने साल से साथ हैं. 

Advertisement

इसके अलावा सुनीता आहूजा ने बताया कि गोविंदा के स्टारडम पर असर ना पड़े इसके लिए उन्होंने शादी की बात छिपाई और उनकी बेटी टीना जब पैदा हुई तो गोविंदा पांच शिफ्ट की शूटिंग में बिजी थे. उन्होंने कहा, मेरी सासूमां मेरे साथ थी और हर शिफ्ट के बाद वह आते और पूछते कि बच्चा पैदा हुआ क्या. जब वह दिन की तीसरी शिफ्ट कर रहे थे तब टीना पैदा हुई. मैं नहीं जानती थी कि वह इतने बड़े स्टार हैं. 

Advertisement

बता दें कि सुनीता आहूजा और गोविंदा की शादी 1987 में हुई थी. उनके दो बच्चे टीना और यशवर्धन हैं, जो बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं. 

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: PM Modi के नेतृत्व में देश लगातार आगे बढ़ रहा | NDTV Yuva Conclave
Topics mentioned in this article