पत्नी सुनीता को इस एक्ट्रेस की तरह बनने के लिए कहते थे गोविंदा, मां के कहने पर तोड़ दिया था रिश्ता

बॉलीवुड के हीरो नंबर-1 अपनी असल जिंदगी में अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहे हैं और 90s की फेमस एक्ट्रेस नीलम से अफेयर के बाद भी उन्होंने सुनीता आहूजा से शादी की.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

अपनी परफेक्ट कॉमेडी टाइमिंग, बिंदास डांस मूव्स से इंडस्ट्री पर राज करने वाले गोविंद एक समय बॉलीवुड के नंबर वन हीरो हुआ करते थे और हर फीमेल एक्ट्रेस उनके साथ काम करना चाहती थीं, लेकिन गोविंदा ने सभी एक्ट्रेस से किनारा कर अपनी बचपन की दोस्त सुनीता आहूजा के साथ शादी की और आज हंसी खुशी अपनी जिंदगी जी रहे हैं. लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि सिर्फ सुनीता ही नहीं बल्कि एक समय ऐसा था जब गोविंदा  अपनी इल्जाम की को-स्टार नीलम कोठारी के प्यार में पागल थे और उनसे शादी भी करना चाहते थे. नीलम कोठारी से शादी करने की दीवानगी इस कदर थी कि गोविंदा सुनीता संग अपनी सगाई तोड़ने को भी तैयार हो गए थे लेकिन उनकी मां चाहती थीं कि अगर शादी का वादा किया गया है तो सुनीता से ही शादी हो. यही वजह है कि गोविंदा ने सुनीता के साथ शादी कर ली और नीलम को दिया शादी का वादा भी पूरा नहीं कर पाए.

जब नीलम के प्यार में पागल हो गए थे गोविंदा

90 के दशक में नीलम कोठारी बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस में से एक हुआ करती थीं. नीलम और गोविंदा ने पहली बार 1986 में फिल्म इल्जाम में एक साथ काम किया, इसके बाद दोनों ने बैक टू बैक 14 हिट फिल्में साथ दी. लोगों को उनकी ऑन स्क्रीन जोड़ी भी पसंद आई थी और नीलम गोविंदा एक दूसरे के प्यार में पागल भी हो गए थे. उस समय गोविंदा सुनीता आहूजा को डेट करते थे, लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि वह नीलम की खूबसूरती पर फिदा हो गए थे और चाहते थे कि उनकी पत्नी (उस समय गर्लफ्रेंड) सुनीता आहूजा नीलम की तरह ही बन जाए, जिससे सुनीता हमेशा नाराज होती थीं.

सुनीता से सगाई तोड़ने को भी तैयार थे गोविंदा

गोविंदा के परिवार वाले सुनीता आहूजा को अच्छी तरह से जानते थे, इसलिए दोनों की सगाई कर दी गई, लेकिन गोविंदा नीलम के प्यार में इस कदर पागल हो गए थे कि उन्होंने सुनीता से सगाई तक तोड़ने का फैसला कर लिया था, क्योंकि उन्होंने नीलम के बारे में कहा था कि नीलम कोठारी एक आइडियल लड़की हैं, जिससे हर लड़का शादी करना चाहता था, लेकिन सुनीता के प्रति मेरी जो रिस्पांसिबिलिटी थी उसे मैं नजरअंदाज नहीं कर सकता था, इसलिए नीलम और गोविंदा ने एक दूसरे को छोड़ने का फैसला किया. फिर गोविंदा ने सुनीता आहूजा से शादी की, तो नीलम समीर सोनी के साथ हैं और शादी रचाकर हंसी-खुशी अपनी जिंदगी जी रही हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: Dushyant Chautala को कैसे हरियाणा की 'चाबी' दिलाएंगे Chandrashekhar Azad?
Topics mentioned in this article