रियलिटी शो में मामा गोविंदा की पहले की मिमिक्री और डांस, फिर शेयर किया कृष्णा अभिषेक ने पोस्ट में लिखा- लोग कहते हैं कि...

द ग्रेट इंडियन कपिल शो के लेटेस्ट एपिसोड का एक वीडियो शेयर करते हुए कृष्णा अभिषेक ने मामा गोविंदा के लिए एक मैसेज शेयर किया है, जिस पर गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा ने रिएक्शन दिया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
K
नई दिल्ली:

द ग्रेट इंडियन कपिल शो के लेटेस्ट एपिसोड में बॉलीवुड सिस्टर्स करिश्मा कपूर और करीना कपूर शिरकत करती हुई नजर आई. जहां सुनील ग्रोवर और शो के अन्य सदस्यों उन्हें एंटरटेन करते हुए नजर आए. वहीं एक सेगमेंट जिसने लोगों का ध्यान खींचा, जो कृष्णा अभिषेक थे, जिन्होंने गोविंदा के राजा बाबू लुक में करिश्मा कपूर के साथ उनके गानों पर डांस करते हुए नजर आए. इसी बीच कृष्णा ने भी अपने मामा के लिए एक मैसेज इंस्टाग्राम पर शेयर किया. 

उन्होंने द ग्रेट इंडियन कपिल शो के लेटेस्ट एपिसोड में अपने सेगमेंट का वीडियो शेयर किया, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, लोग कहते हैं मुझे बहुत टेलेंटेड हो. जब बॉडी में आधा खून सुप्रीमली टेलेंटेड एक्टर का हो. गोविंदा. तो जोर तो मारेगा. लव यू चीची मामा. यह आपके लिए. जल्दी ठीक हो जाइए. मैं आपके साथ डांस करना चाहता हूं. देखिए करिश्मा कपूर खान और करीना कपूर को द ग्रेट इंडियन कपिल शो में नए एपिसोड में इस फनिवार, 8 बजे नेटफ्लिक्स पर. 

इसे शेयर करने के बाद फैंस ने हार्ट इमोजी से रिएक्शन दिया है. सिंगर सलीम मर्चेंट ने लिखा, टू गुड. एक्टर सुधांशू पांडे ने लिखा, क्या बात है. आरती सिंह ने लिखा, सच में. एक यूजर ने लिखा, पहली झलक में तो पूरा गोविंदाजी लगे आप! एक्सीलेंट. गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा ने लिखा, Yehhh और फायर इमोजी कमेंट सेक्शन में शेयर किया. 

गौरतलब है कि हाल ही में गोविंदा के पैर पर गोली लगी थी, जिसके कारण वह अस्पताल में एडमिट हुए थे. एक्टर के मुताबिक, यह सिर्फ एक हादसा था. इसके बाद उन्हें एडमिट होने के कुछ ही दिनों में छुट्टी मिल गई है. 
 

Featured Video Of The Day
Baba Siddique ने कैसे कराई थी Shahrukh-Salman की सुलह