गोविंदा की बहन कामिनी खन्ना का डांस वीडियो वायरल, पंजाबी गाने पर किया गिद्दा, फैंस बोले- भाई से कम नहीं

बॉलीवुड में जब भी डांसर नंबर-1 का जिक्र होता है, तो सबसे पहला नाम गोविंदा का आता है, जो न सिर्फ अपनी डांसिंग बल्कि अपने एक्सप्रेशन का जादू भी चलाते हैं. लेकिन गोविंद को कड़ी टक्कर देती अब उनकी बहन पंजाबी गाने पर गिद्दा करती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

टीवी सीरियल ससुराल गेंदा फूल की लीड एक्ट्रेस रागिनी खन्ना को तो आप जानते ही है, जो गोविंदा की भांजी हैं. लेकिन क्या आप रागिनी खन्ना की मम्मी और गोविंदा की बहन कामिनी खन्ना को जानते हैं? बता दें कि गोविंदा की तीन बहनों में से एक कामिनी खन्ना है और वो खुद भी राइटर, म्यूजिक डायरेक्टर, सिंगर, एंकर, डांसर और रेडियो जॉकी भी रह चुकी हैं. हाल ही में गोविंदा की बहन का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी बहन पंजाबी गाने पर गिद्दा करती नजर आ रही हैं और एक्सप्रेशन के मामले में अपने भाई को भी टक्कर दे रही हैं.

मैनू चड्या सोलवा साल पर गोविंदा की बहन ने किया गिद्दा

इंस्टाग्राम पर कामिनी खन्ना ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में कामिनी खन्ना ब्राउन कलर का कुर्ता पहने खुले बाल में नजर आ रही हैं और मैनू चड्या सोलवा साल पर गिद्दा करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में उनके एक्सप्रेशन एकदम कमाल लग रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी कामिनी का यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है और 4000 से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. एक यूजर ने लिखा कि आपने मेरे चेहरे पर एक बड़ी सी स्माइल ला दी है मैम. एक अन्य यूजर ने लिखा कामिनी जी आप तो आज सही में 16 साल की लड़की लग रही हैं. एक ने लिखा- गोविंदा की सिस्टर है, तो डांस भी उन्हीं की तरह करती हैं.

Advertisement

कौन हैं कामिनी खन्ना

कामिनी खन्ना गोविंदा की बहन हैं, वह रागिनी खन्ना की मां और कृष्णा अभिषेक की मौसी लगती हैं. कामिनी और गोविंदा का रिश्ता बहुत ही प्यारा है, वह उन्हें प्यार से छोटा राजा भैया और चीची भैया कहकर बुलाती हैं. बता दें कि कामिनी खन्ना भी इंडस्ट्री से जुड़ी हुई है, उन्होंने अपने करियर में करीब 30 विज्ञापन लिखे हैं. इतना ही नहीं उन्होंने 23 किताबें भी लिखी हैं. वह पेशे से एक लेखक है, हालांकि अब वह एस्ट्रोलॉजी भी करती हैं और एक बेहतरीन एस्ट्रोलॉजर हैं. कामिनी खन्ना के पति और गोविंदा के जीजा जी प्रवीण खन्ना भी एक प्रोड्यूसर और एस्ट्रोलॉजर थे. कामिनी खन्ना का खुद का ब्यूटी विद एस्ट्रोलॉजी नाम से एक यूट्यूब चैनल है. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Soulfree- Disabled Persons के समान अधिकार के लिए पहल
Topics mentioned in this article