करिश्मा बन कर रश्मिका मंदाना ने 'राजा बाबू' के गाने पर किया ऐसा डांस गोविंदा की नहीं हटी नजर, फिर स्टेज पर आए चीची और बदल गया नजारा

90 के दशक के सुपरस्टार और डांस के किंग गोविंदा के साथ रश्मिका का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो एक रियलिटी शो के दौरान का है जब स्टेज पर गोविंदा और रश्मिका ने कदम से कदम मिलाकर कमाल का डांस किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
रश्मिका मंदाना और गोविंदा का डांस वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

सुपर-डुपर हिट फिल्म पुष्पा की रिलीज के बाद एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना देश भर में बेहद मशहूर हो गईं और उन्हें नेशनल क्रश कहा जाने लगा. अपने खूबसूरती, डिसेंट लुक, मैनरिज्म और प्यारी की स्माइल की वजह से वह फैंस के दिलों पर राज करती हैं. 90 के दशक के सुपरस्टार और डांस के किंग गोविंदा के साथ रश्मिका का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो एक रियलिटी शो के दौरान का है जब स्टेज पर गोविंदा और रश्मिका ने कदम से कदम मिलाकर कमाल का डांस किया.

रश्मिका ने मिलाया गोविंदा के कदम से कदम

ये वीडियो टीवी के पॉपुलर डांस रियलिटी शो 'डीआईडी सुपर मॉम्स 3' के दौरान का है. शो में रश्मिका अपनी फिल्म की प्रमोशन के लिए पहुंची थीं और वहीं उन्होंने शो के जज गोविंदा के साथ उनके गाने पर डांस किया. गोल्डन लहंगे में रश्मिका बेहद खूबसूरत और एलीगेंट नजर आईं. गोविंदा अपने हरफनमौला अंदाज में अपने गाने ‘अ आ ई उऊऊ' पर डांस करते दिखते हैं. गोविंदा रश्मिका को डांस स्टेप्स सिखाते हैं और फिर वो उन्हें फॉलो करती हैं. गोविंदा का ये क्लासिक अंदाज देख एक्ट्रेस भाग्यश्री बेहद एक्साइटेड नजर आती हैं और उन्हें चीयर करती हैं.

फैंस ने की गोविंदा की जमकर तारीफ

रश्मिका और गोविंदा का डांस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस दोनों की जमकर तारीफ कर रहे हैं. गोविंदा के एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'मैं इम्हें पागलों की तरह पसंद करता हूं'. दूसरे ने लिखा, 'ऑल टाइम फेवरेट'. वहीं तीसरे यूजर ने लिखा, 'इनके जैसा डांसर कोई नहीं हुआ'. वहीं रश्मिका की तारीफ करते हुए एक फैन ने लिखा, 'क्यूटेस्ट एक्ट्रेस'. 

Featured Video Of The Day
PM Modi से Team India की मुलाकात, खिलाड़ियों को देख फैंस में उत्साह