वही नैन नक्श, वही चाल ढाल, एकदम हूबहू स्माइल, गोविंदा के इस हमशक्ल को देख कर फैंस हुए कन्फ्यूज, बोले- अरे भई रियल कौन है

कई लोग गोविंदा की तरह एक्टिंग और डांस करने की कोशिश करते हैं लेकिन हर किसी के बस की बात नहीं है ये. गोविंदा को कॉपी कर पाना बहुत ही मुश्किल है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
गोविंदा जैसे नैन नक्श, वही चाल ढाल, एकदम हूबहू स्माइल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा अपने डांस के साथ शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. उनका स्टाइल, उनका डांस हर चीज फैंस को पसंद आता है. इसी वजह से गोविंदा के करोड़ों फैंस हैं. कई लोग गोविंदा की तरह एक्टिंग और डांस करने की कोशिश करते हैं लेकिन हर किसी के बस की बात नहीं है ये. गोविंदा को कॉपी कर पाना बहुत ही मुश्किल है. मगर एक ऐसा शख्स है जिसे देखकर आप कंफ्यूज हो जाएंगे कि ये रियल गोविंदा है कि नहीं. जी हां इस शख्स का नाम दीपक उत्वल है.

हाइला ! सेम टू सेम 

बॉलीवुड सेलेब्स की एक्टिंग कॉपी करने वाले कई लोग मिल जाते हैं लेकिन हमशक्ल बहुत ही कम मिलते हैं. मगर अब गोविंदा का हमशक्ल मिल गया है. खास बात ये है कि दीपक गोविंदा से भी मिल चुके हैं. दीपक का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो गोविंदा की फिल्म हीरो नंबर 1 का डायलॉग मीना मैं तेरे प्यार में क्या क्या नहीं बना बोलते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं.

गोविंदा से मिल चुके हैं उनके हमशक्ल 

दीपक के वीडियो पर एक फैन ने लिखा- 19,20 का तो फर्क होता ही है. वहीं दूसरे ने लिखा- वाह सर मेरे फेवरेट हीरो. एक ने लिखा- आप तो गोविंदा जैसे लग रहे हो.दीपक अपने हमशक्ल गोविंदा से भी मिल चुके हैं. गोविंदा से उनकी मुलाकात एयरपोर्ट पर हुई थी.

दीपक ने अपने सोशल मीडिया पर भी गोविंदा से मिलते हुए वीडियो शेयर की थी. ये वीडियो खूब वायरल हुआ था.वर्कफ्रंट की बात करें गोविंदा ने लंबे समय से फिल्मों से दूरी बनाई हुई है. उनके म्यूजिक वीडियो आते रहते हैं. इसके अलावा वो फैंस को रियलिटी शो में दिख जाते हैं. गोविंदा हाल ही में अपनी पत्नी सुनीता के साथ डांस दीवाने में आए थे. जहां कंटेस्टेंट के साथ उन्होंने ढेर सारी मस्ती की थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Adani Group के Chairman ने दी बधाई | Team India Victory Parade