गोविंदा के इस डुप्लिकेट को देखकर आंख में आजाएंगे आंसू, भाई ने नसीब फिल्म के डायलॉग में डाल दी जान

1990 के दशक में हिट फिल्मों की गारंटी माने जाने वाले गोविंदा की फिल्म "नसीब" के डायलॉग कॉपी करता नजर आ रहा यह शख्स इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
गोविंदा के हमशक्ल के एक्सप्रेशन देख हैरान रह गए फैन्स
नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार राजा बाबू यानी गोविंदा के एक फैन की वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. 1990 के दशक में हिट फिल्मों की गारंटी माने जाने वाले गोविंदा की फिल्म "नसीब" के डायलॉग कॉपी करता नजर आ रहा यह शख्स इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. नितिन देशमुख नाम का यह शख्स नसीब फिल्म का गेटअप लिए गोविंदा की फिल्म का डायलॉग बोल रहा है,  "यहां प्यार मोहब्बत तो एक बार लोग खुल के कर लेते हैं, मगर शादी-विवाह बहुत सोच समझ कर किया जाता है जात-पात, ऊंच-नीच, पीढ़ी-सीढ़ी, खानदान- पानदान... बैंक बैलेंस सब देखा जाता है". इस डायलॉग पर नितिन भाई ने इस तरह से लिप सिंक किया मानो खुद गोविंदा हो.

बता दें कि सोशल मीडिया पर आए दिन बॉलीवुड सेलेब्स के हमशक्ल का वीडियो वायरल होता रहता है. कभी-कभी तो यह हमशक्ल इस तरह की एक्टिंग करते हैं की असली और नकली में पहचान कर पाना मुश्किल हो जाता है. अब गोविंदा के इस हमशक्ल की एक्टिंग देखकर लोगों का सिर चकरा रहा है. किसी ने इसे जूनियर गोविंदा तो किसी ने गोविंदा 2 कहा.
 

Advertisement

एक फिल्म के लिए करोड़ों की फीस लेते हैं गोविंदा
गोविंदा के करियर की बात करें तो  एक रिपोर्ट के मुताबिक गोविंदा फिल्म करने के लिए करीब 5 से 6 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं जबकि किसी ब्रांड को एंडोर्स करने के लिए वह लगभग 2 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं. वहीं गोविंदा ने अपने करियर में कई हिट फिल्मों को रिजेक्ट भी किया है. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि साल 2022 में उन्हें कुल 100 करोड़ रुपए से ऊपर के प्रोजेक्ट के ऑफर मिले थे लेकिन उन्होंने फिल्म करने से इंकार कर दिया था. क्योंकि वह कुछ अलग रोल करना चाहते थे.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Kedarnath Avalanche Video: केदारनाथ मंदिर के पास एवलांच, पहाड़ के ऊपर से Glacier टूटकर गिरा