गोली लगने के बाद गोविंदा ने जारी किया पहला ऑडियो, दर्द से कराहते सुनाई दिए चीची, फैन्स हुए परेशान, बोले- लगता है रो देंगे

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा मंगलवार को अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से गलती से गोली चलने के कारण घायल हो गए, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट किया गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा मंगलवार को अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से गलती से गोली चलने के कारण घायल हो गए, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट किया गया. फिलहाल अस्पताल के डॉक्टर ने गोविंदा के पैर से गोली निकाल दी है. अभिनेता गोविंदा ने खुद एक ऑडियो संदेश जारी कर इस बात की जानकारी दी. अभिनेता गोविंदा एक ऑडियो संदेश जारी कर कहा, "नमस्कार, प्रणाम, मैं हूं गोविंदा. आप सभी लोगों, मां-बाप के आशीर्वाद और गुरु की कृपा से मैं ठीक हूं. मुझे गोली लगी थी, जिसे निकाल दिया गया है. मैं धन्यवाद देता हूं, यहां के डॉक्टर का और आप सभी लोगों की प्रार्थना के लिए आप सभी का धन्यवाद, प्रणाम".

बता दें कि मंगलवार सुबह 4.45 बजे अभिनेता गोविंदा कहीं जाने के लिए घर से निकल रहे थे. इसी दौरान कथित तौर पर बंदूक संभालते वक्त उनसे मिस फायर हो गया और उनके पैर में गोली लग गई. घटना के बाद तुरंत उन्हें इलाज के लिए सीआरआईटीआई अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर उनकी स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं. गोविंदा के साथ हुई इस घटना की जानकारी सामने आते ही उनके फैंस काफी परेशान हो गए। लोग उनकी सलामती के लिए दुआ और प्रार्थना करने लगे. गोविंदा के इस ऑडियो मैसेज पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है, 'चीची की आवाज में दर्द है. लगता है रो देंगे'.

Advertisement

बता दें कि गोविंदा ने कई फिल्मों में शानदार अभिनय किया है. वह 'कुली नंबर 1', 'हीरो नंबर 1', 'छोटे सरकार', 'हद कर दी आपने' जैसी फिल्मों में बतौर मेन लीड काम कर चुके हैं. बीते 5 सालों से वह फिल्मों से दूर हैं. वर्तमान में वह राजनीतिक दल शिवसेना के साथ हैं. इससे पहले वो कांग्रेस में थे। वो लोकसभा सांसद भी रह चुके हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hindu नाम, Indian Passport...सच पता चलते ही हरकत में आई Agency, Bengaluru में सालों से क्या कर रहे थे 4 Pakistani?
Topics mentioned in this article