सलमान खान की इस ऑनस्क्रीन बहन को कभी दिल दे बैठे थे गोविंदा, तोड़ दी थी सगाई फिर भी नहीं ले पाए सात फेरे

80-90 के दौर में अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से लोगों के दिल में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस नीलम कोठारी इन दिनों अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर चर्चा में है. आइए हम आपको दिखाते हैं उनकी रिसेंट तस्वीरें.

Advertisement
Read Time: 19 mins
तस्वीर में दिख रहीं इस एक्ट्रेस को दिल दे बैठे थे दिल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस और ज्वेलरी डिजाइनर नीलम कोठारी को भला कौन नहीं जानता. 80-90 के दौर में नीलम ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया और करोड़ों फैंस के दिल में जगह बनाई. कुछ समय पहले ही वो  नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में नजर आई थीं, जिसमें उनका लुक गजब का लगा था. 53 साल की उम्र में भी नीलम कोठारी गजब की खूबसूरत लगती हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं उनका ब्यूटी सीक्रेट क्या है अगर नहीं तो आइए हम आपको बताते हैं नीलम का ब्यूटी सीक्रेट.

नीलम कोठारी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी तस्वीर शेयर करती रहती हैं.

कुछ समय पहले उन्होंने अपनी ये तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो नो मेकअप लुक में नजर आ रही हैं और प्यारी सी स्माइल कर रही है. उनकी तस्वीर को देखकर अंदाजा लगा पाना मुश्किल है कि वो 53 साल की हो चुकी हैं.

कुछ समय पहले नीलम कोठारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें वो बोटोक्स ट्रीटमेंट लेती नजर आई थीं. इस ट्रीटमेंट में चेहरे पर इंजेक्शन लगाया जाता है. ये एक प्रोटीन होता है जो स्किन को जवां बनाए रखता है. 

Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीलम कोठारी ने बहुत कम उम्र में टीवी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा, सबसे पहले नीलम 1984 में जवानी फिल्म में सनम के रूप में नजर आई थीं. हालांकि, उनकी हिट फिल्म 1989 में घर का चिराग रही थी, जिसमें वो चंकी पांडे के साथ रोमांस करती नजर आई थीं. इसके अलावा नीलम अग्निपथ, सिंदूर, हत्या, अफसाना, हम साथ साथ हैं, दूध का कर्ज जैसी सैकड़ों फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

Advertisement

एक वो वक्त था जब बॉलीवुड के सुपरस्टार गोविंदा नीलम के प्यार में दीवारें हो गए थे. नीलम से शादी करने के लिए गोविंदा ने अपनी सगाई तक तोड़ दी थी लेकिन फिर दोनों की शादी नहीं हो पाई.

Advertisement

53 साल की नीलम फेमस एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक बिजनेस वूमेन भी है और ज्वेलरी डिजाइनर का काम करती हैं. नीलम की पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो साल 2000 में उन्होंने ऋषि सेठिया से शादी की थी. हालांकि उनकी शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई, इसके बाद उन्होंने टीवी एक्टर समीर सोनी से साल 2011 में शादी की, जिससे उनके एक बेटी आहना है.

Featured Video Of The Day
Jitendra Kumar EXCLUSIVE Interview: Kota Factory के जीतू भैया और Panchayat के सचिव जी से खास बातचीत