Govinda Dance: जितेंद्र के तोहफा तोहफा गाने पर वाइफ सुनीता के साथ गोविंदा ने किया ऐसे डांस, चीची मामा को वीडियो देखेंगे बार बार

बॉलीवुड के एक्सप्रेशन किंग और डांसर नंबर वन गोविंदा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी वाइफ सुनीता के साथ जितेंद्र के गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Govinda Dance Video: गोविंदा का पत्नी सुनीता के साथ डांस वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

90 के दशक के सबसे फेमस एक्टर गोविंदा अपने डांस और कॉमेडी टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया और अपनी डांसिंग स्किल्स से सभी को खूब एंटरटेन किया. गोविंद फिलहाल फिल्मों से तो दूर है, लेकिन सोशल मीडिया पर खूब छाए हुए हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर गोविंदा का एक डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी धर्मपत्नी सुनीता आहूजा के साथ जितेंद्र के गाने तोहफा तोहफा पर ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं. आइए आपको भी दिखाते हैं चीची और उनकी वाइफ का यह वीडियो.

तोहफा तोहफा पर बीवी संग ठुमके नजर लगने नजर आए हीरो नंबर-1

इंस्टाग्राम पर एक फैन पेज पर गोविंदा का एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में गोविंदा लाइट पिंक कलर की शर्ट और व्हाइट पैंट पहने नजर आ रहे है और उनकी वाइफ ने ब्लैक और गोल्डन कलर का काफ्तान सूट पहना हैं. दोनों मस्ती करते हुए जितेंद्र के फेमस गाने तोहफा तोहफा पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो के आखिर में सुनीता गोविंद को टीज करती नजर आईं और फिर प्यार से दोनों ने एक दूसरे को गले लगा लिया. सोशल मीडिया पर सुनीता और गोविंदा का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और 27000 से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट किया यह जोड़ी नंबर वन है, तो एक अन्य ने लिखा कि गोविंद सर के डांस और उनके एक्सप्रेशन नंबर वन हैं.

Advertisement

डांस की वजह से ही करीब आए थे गोविंदा और सुनीता

एक इंटरव्यू के दौरान गोविंदा ने अपनी लव स्टोरी के बारे में बात करते हुए बताया था कि सुनीता की बड़ी बहन की शादी गोविंदा के मामा आनंद सिंह से हुई थी. उनकी मुलाकात गोविंदा के मामा के घर पर ही हुई थी. दोनों के बीच अक्सर झगड़ा हुआ करता था, लेकिन सुनीता और गोविंदा को डांस का बहुत शौक था और डांस के कारण ही दोनों एक दूसरे के करीब आए. दोनों की दोस्ती हुई और उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई. दोनों के परिवार वालों को भी रिश्ता मंजूर था. ऐसे में 11 मार्च 1987 को गोविंदा और सुनीता ने शादी कर ली, उस समयJ सुनीता की उम्र केवल 18 साल की थी. वहीं, गोविंद 24 साल के थे. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rajasthan के कृषि मंत्री Kirodi Lal Meena ने दिया सभी पदों से इस्तीफा
Topics mentioned in this article