गोविंदा ने 37 साल पुराने गाने...आप के आ जाने से पर नीलम के साथ किया डांस, जोड़ी को देखकर फैन्स को याद आ गए पुराने दिन

गोविंदा और नीलम का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो अपना 1987 में आई फिल्म के गाने पर डांस करते दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
गोविंदा और नीलम का डांस वीडियो
नई दिल्ली:

डांस के मामले में कोई गोविंदा का हाथ नहीं पकड़ सकता. वो जब मंच पर आते हैं इस बात को साबित कर जाते हैं. गाने के हर एक बोल पर गोविंदा के एक्सप्रेशन अलग ही होते हैं. आप उनके चहरे पर हो रही हर हलचल से समझ सकते हैं कि वो अपने गाने और डांस को कितना इंजॉय कर रहे हैं. फिलहाल हम आपको गोविंदा का एक ऐसा ही वीडियो दिखाने वाले हैं. यही वजह है कि उनके डांस की तारीफ के कसीदे पढ़े जा रहे हैं. दरअसल गोविंदा का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. इस वीडियो में गोविंदा किसी टीवी शो पर एक्ट्रेस नीलम के साथ डांस परफॉर्म करते दिख रहे हैं.

37 साल पुराने गाने पर वही डांस

गोविंदा इस वीडियो में एक्ट्रेस नीलम के साथ 37 पहले आई फिल्म खुदगर्ज के गाने 'मय से मीना से ना साकी से' पर जबरदस्त डांस करते दिख रहे हैं. गोविंदा को देखकर तो यूं लग रहा है कि जैसे उन्हें अपने सभी गाने और स्टेप्स जुबानी याद हों. कोई कह नहीं सकता की 'हीरो नंबर 1' अपने इतने साल पुराने गाने पर भी उसी एनर्जी से डांस करते दिख रहे हैं. गोविंदा को देख शिल्पा शेट्टी भी अपनी सीट से उठकर डांस करने लगीं. यही है गोविंदा का जादू.

Advertisement

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ तो लोगों ने कमेंट्स की लाइन लगा दी. एक फैन ने लिखा, इसे कहते हैं क्लास...एक्टर्स किस तरह बिना एक्सपोज किए भी किसी गाने में अपनी परफॉर्मेंस से जान डाल सकते हैं. एक ने लिखा, ओल्ड इज गोल्ड. एक बोला, वही सेम एनर्जी...वही अंदाज आप रॉकस्टार हैं गोविंदा. एक ने लिखा, दोनों का चेहरा देखकर लगता है कि पुरानी यादें ताजा हो गईं.

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
Amritpal Singh आज लेंगे सासंद पद की शपथ, 4 दिन की पेरोल पर आए बाहर