गोविंदा ने चढ़ती जवानी गाने पर अरुणा ईरानी के साथ किया डांस, देखकर समझ जाएंगे यूं ही हीरो नंबर वन नहीं हैं वो

गोविंदा का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि वो अरुणा ईरानी के साथ उनके गाने पर जबरदस्त डांस करते दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

गोविंदा डांस के मामले में क्या चीज हैं इस पर बात करना ऐसा है जैसे कि सूरज को दीपक दिखाना. 90 के दशक से आज तक कोई ऐसा नहीं आ पाया जो उनका अंदाज, उनके एक्सप्रेशन और उनकी मस्ती को छू भी पाया हो. गोविंदा आज भी जब रियैलिटी शो में जाते हैं तो उनसे डांस की डिमांड जरूर होती है और कंटेस्टेंट उनके गानों पर नाच कर इंप्रेस करने की कोशिश भी करते हैं. हालांकि अगर गोविंदा खुद स्टेज पर आजाएं तो फिर क्या ही कहने. अगर आप भी हीरो नंबर वन के डांस के दीवाने हैं तो ये वीडियो आपके लिए ही है क्योंकि इस वीडियो में गोविंदा अपने नहीं बल्कि अरुणा ईरानी के गाने पर डांस करते दिख रहे हैं. ये वीडियो जी टीवी के रियैलिटी शो का है. गोविंदा सेट पर पहले से मौजूद थे और इसके बाद वहां आती हैं अरुणा ईरानी. उनकी एंट्री पर 'चढ़ती जवानी' गाना बजता है.

गाना बजता है तो गोविंदा अरुणा को वेलकम करते हैं और इसके साथ ही स्टेज पर होता है एक छोटा सा डांस मोमेंट. जहां ना गोविंदा अपने डांस को रोक पाते हैं और ना ही अरुणा उनके साथ डांस करने का मौका गंवाती हैं. दोनों ही मस्ती से इस हिंट नंबर पर डांस करते हैं और फिर गेस्ट की सीट्स की तरफ जाते हैं. गोविंदा और अरुणा ईरानी का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement

सोशल मीडिया यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट

एक फैन ने लिखा, अरुणा जी तो 34 साल की लग रही हैं. ये बुड्ढी नहीं हुईं. एक बोला, आग लगा दी. एक ने कमेंट किया, सो ब्यूटीफुल, सो एलिगेंट जस्ट लुकिंग लाइक ए वॉउ. एक ने लिखा, अपने बचपन के फेवरेट हीरो को डांस करते देखना बहुत अच्छा लग रहा है. आपने तो यादें ताजा कर दी सर.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kashmiri Pandit ने मनाया 35वां कश्मीर बलिदान दिवस | NDTV India