गोविंदा ने कॉपी किया जीतेंद्र का लुक, जंपिग जैक अपनी हर तीसरी फिल्म में इसी अंदाज में आते थे नजर

महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे के गणपति बप्पा के दर्शन के लिए सेलेब्स का जमावड़ा लगा. इस मौके पर गोविंदा जीतेंद्र वाले लुक में नजर आए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे के घर गणपति बप्पा विराजे तो दर्शन के लिए बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा लगा. यहां एक मेहमान के लुक ने हमारा ध्यान खींचा और वो मेहमान थे अपने डांसिंग स्टार गोविंदा. गोविंदा का लुक इसलिए थोड़ा हटके लगा क्योंकि अपनी पर्सनैलिटी से थोड़े अलग तरह के लुक में दिखे. ज्यादातर वाइब्रेंट कलर्स में दिखने वाले गोविंदा ने इस मौके के लिए व्हाइट लुक चुना और वो भी सिर से लेकर पांव तक फुल व्हाइट. उन्हें देखकर ऐसा लगा जैसे कि वो जीतेंद्र से इंस्पायर्ड हों.

व्हाइट कलर के कपड़ों के ब्रैंड अंबेसडर थे जीतेंद्र

जब भी व्हाइट कपड़ों का जिक्र आता है तो जीतेंद्र का नाम इसलिए याद आता है क्योंकि जीतू जी ज्यादातर या यूं कहिए कि हमेशा ही सफेद कपड़ों में नजर आते थे और अब भी कई बार जीतेंद्र अपने उसी पुराने लुक में नजर आते हैं. लेकिन फिलहाल गोविंदा ने इस लुक के साथ एक्सपेरिमेंट किया. व्हाइट ट्राउजर, व्हाइट शर्ट और व्हाइट शूज में गोविंदा काफी हैंडसम लग रहे हैं. आप कह सकते हैं कि उन पर जीतेंद्र वाला ये लुक काफी सूट कर गया. 

गोविंदा की पत्नी को ऑफर हुआ बिग बॉस!

गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता अभी बिग बॉस को लेकर चर्चा में थे. सुनीता ने कहा कि बिग बॉस मेकर्स ने कई बार उन्हें शो ऑफर किया लेकिन उन्होंने मना कर दिया. सुनीता का कहना था कि अगर सलमान के साथ होस्टिंग के लिए बुलाना तो बताइए. आपको क्या लगता है मैं टॉयलेट साफ करती हूं. सुनीता के तेवर से साफ लगा कि वह इस शो में शामिल होने के मूड में नहीं हैं.

Featured Video Of The Day
Pager-Walkie-talkie Blast in Lebanon: लेबनान में कैसे फटे पेजर और वॉकी टॉकी देखिये Live Demo!