VIDEO: सामी-सामी पर रश्मिका के डांस से नजरें नहीं हटा पाए गोविंदा, फिर स्टेज पर गए चीची, दिया ऐसा साथ बंध गया समां

वीडियो में रश्मिका डांस के साथ ही इतने कमाल के एक्सप्रेशन्स देती दिख रही हैं कि गोविंदा भी कुछ पल तो बस उन्हें देखते ही रह जाते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

फिल्म पुष्पा की रिलीज के बाद रश्मिका मंदाना देश भर में मशहूर हो गईं और उन्हें नेशनल क्रश कहा जाने लगा. अपने डिसेंट लुक और प्यारी सी स्माइल की वजह से वह फैंस के दिलों पर राज करती हैं. 90 के दशक के सुपरस्टार और डांस के किंग गोविंदा के साथ रश्मिका का दो साल पुराना वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस का अंदाज देख फैंस दीवाने हो रहे हैं. इस वीडियो में रश्मिका जिस तरह से गोविंदा के साथ थिरक रही हैं, वह लोगों को काफी क्यूट लग रहा है.

गोविंदा के साथ किया डांस
ये वीडियो टीवी के पॉपुलर डांस रियलिटी शो 'डीआईडी सुपर मॉम्स 3' के दौरान का है. शो में रश्मिका अपनी फिल्म की प्रमोशन के लिए पहुंची थीं और वहीं उन्होंने शो के जज गोविंदा के साथ डांस किया था. गोल्डन लहंगे में रश्मिका बेहद खूबसूरत और एलीगेंट नजर आ रही हैं. वह फिल्म 'पुष्पा पार्ट 1' के गाने 'सामी सामी' पर डांस करती दिख रहे हैं. रश्मिका, पहले गोविंदा को डांस करके दिखाती हैं और फिर गोविंदा अपने स्टाइल में उन्हें फॉलो करते हैं.

वीडियो में रश्मिका डांस के साथ ही इतने कमाल के एक्सप्रेशन्स देती दिख रही हैं कि गोविंदा भी कुछ पल तो बस उन्हें देखते ही रह जाते हैं. इसके बाद जब वह डांस करना स्टार्ट करते हैं, तो रश्मिका भी उन्हें हाथ जोड़ कर प्रणाम कर लेती हैं. वीडियो को 45 हजार से अधिक लाइक्स मिले हैं. वहीं फैंस जमकर इन दोनों स्टार्स की तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, रश्मिका ने कमाल कर दिया. वहीं गोविंदा के ढेरों फैंस ने लिखा कि गोविंदा हमेशा से बेस्ट हैं, जिन्हें देख कर आधा इंडिया डांस करना सीख गया.

ये भी पढ़ें: वैष्णों देवी माता के मंदिर में गोविंदा ने बहन के लिए मांगी थी दुआ, भांजे कृष्णा ने पोस्ट में किया खुलासा

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election: Sonipat के खरखौदा विधानसभा सीट पर Congress का किला भेद पाएगी BJP ?
Topics mentioned in this article