Goodbye Box Office Collection Day 1: अमिताभ-रश्मिका की फिल्म का धमाल, पहले दिन की छप्परफाड़ कमाई

Goodbye Box Office Collection Day 1: अमिताभ बच्चन की फिल्म गुडबाय ने रिलीज के पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चला दिया.

Advertisement
Read Time: 14 mins
G
नई दिल्ली:

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म गुडबाय का दर्शकों को काफी लंबे समय से इंतजार था. आखिरकार जब गुडबाय शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई, तो इसे देखने के लिए बड़ी तादाद में दर्शक उमड़ पड़े. अमिताभ बच्चन की फिल्म ने दर्शकों को निराश भी नहीं किया और फिल्म देख कर निकल रहे सभी लोग फिल्म की तारीफ करते हुए नजर आए. दक्षिण भारतीय फिल्मों की सुपरहिट एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने गुडभाई के साथ बॉलीवुड में अपने कदम रखे हैं. पहले ही दिन अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन कर लिया है.

अमिताभ बच्चन की फिल्म गुडबाय ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन लगभग 12 करोड़ की कमाई की है. फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है. फिल्म की रिलीज से पहले ही यह उम्मीद जताई जा रही थी कि फिल्म अच्छी-खासी कमाई करने वाली है. पारिवारिक और कॉमेडी ड्रामा वाली इस फिल्म का जादू दर्शकों पर चलता हुआ दिख रहा है. फिल्म में सुनील ग्रोवर भी नजर आ रहे हैं. फिल्म की पहले दिन की कमाई फिल्म के निर्माताओं की उम्मीदों के मुताबिक ही रही है.

गुडबाय में अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना के अलावा नीना गुप्ता, अभिषेक खान, पावेल गुलाटी, एली अवराम, पायल थापा, शिविन नारंग और साहिल मेहता जैसे दिग्गज कलाकार भी हैं. सुनील ग्रोवर के फिल्म में आने से यह फिल्म दर्शकों को हंसाने में कामयाब दिख रही है. गुडबाय फिल्म को लेकर भले ही फिल्म क्रिटिक्स ने कई सारी नेगेटिव बातें कहीं हों, मगर फिल्म की कहानी दर्शकों को प्रभावित करने में कामयाब दिख रही है.

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
One Nation One Election प्रस्ताव के समर्थक और विरोधियों के तर्क-वितर्क