Godfather Box Office Collection Day 3: सलमान-चिरंजीवी की फिल्म ने मचाया तहलका, तीसरे दिन भी हुई बंपर कमाई

Godfather box office collection day 3: सलमान और चिरंजीवी की फिल्म गॉडफादर ने तीसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा बनाये रखा.

Advertisement
Read Time: 5 mins
G
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) और साउथ इंडियन फिल्मों के मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की फिल्म गॉडफादर (Godfather) ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा कर रख दिया है. रिलीज के पहले दिन से ही पॉलिटिकल-थ्रिलर फिल्म का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता हुआ दिख रहा है. गॉडफादर की धुआंधार कमाई जारी है और तीसरे दिन भी फिल्म ने छप्परफाड़ कमाई की है. रिलीज के पहले दिन ही लगभग 38 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने वाली इस फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन भी अपने निर्माताओं को निराश नहीं किया.

गॉडफादर का तीसरे दिन का कलेक्शन (Godfather Box Office Collection Day 3)

गॉडफादर का तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लगभग 32 करोड़ रुपये का रहा. रिलीज के दूसरे दिन गॉडफादर ने बॉक्स ऑफिस पर 31 करोड़ रुपये की कमाई की थी. इस तरह से सलमान खान और चिरंजीवी की फिल्म 100 करोड़ के आंकड़े को छूने के बेहद नजदीक पहुंच गई है. रिलीज के चौथे ही दिन फिल्म 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर जाएगी. सिर्फ भारत ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में इस फिल्म का क्रेज देखने के लिए मिल रहा है.

सलमान-चिरंजीवी को पसंद कर रहे फैन्स 

सिल्वर स्क्रीन पर सलमान खान और चिरंजीवी की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. यही वजह है कि फिल्म पोन्नियिन सेल्वन, विक्रम वेधा और द घोस्ट जैसी फिल्मों को भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त टक्कर दे रही है. फिल्म तेलुगु और हिंदी भाषाओं में रिलीज हुई है. जब से फिल्म का ट्रेलर आया था, तभी से दर्शक फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: Beirut में इज़रायल की सेना को मिली हिज़्बुल्लाह की सुरंग में क्या क्या थे इंतज़ाम