GOAT Trailer: जवान को टक्कर देगी तलपती विजय की ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम, ट्रेलर में दिखा पिता और बेटे का डबल रोल, फैंस बोले- ब्लॉकबस्टर

GOAT Hindi Trailer: लियो के बाद तलपती विजय अपनी नई फिल्म के साथ बॉक्स ऑफिस पर झंडा गाड़ने के लिए तैयार हैं. बीते दिन उनकी अपकमिंग फिल्म द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम (GOAT) का नाम सुनते ही एडवांस बुकिंग शुरू हो गई थी.

Advertisement
Read Time: 3 mins
G
नई दिल्ली:

GOAT Trailer In Hindi: लियो के बाद तलपती विजय अपनी नई फिल्म के साथ बॉक्स ऑफिस पर झंडा गाड़ने के लिए तैयार हैं. बीते दिन उनकी अपकमिंग फिल्म द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम (GOAT) का नाम सुनते ही एडवांस बुकिंग शुरू हो गई थी. तो वहीं फैंस सितंबर में फिल्म की रिलीज का इंतजार करते हुए नजर आ रहे हैं. इसी बीच मेकर्स ने ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जिसे देखकर फैंस तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं और फिल्म को देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि  द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम (GOAT) तलपती विजय की पैन इंडिया फिल्म है, जिसे कई भाषाओं में पूरी दुनिया में सितंबर में रिलीज करने की तैयारी है.  जबकि सुपरस्टार की लोकप्रियता को देखते हुए रिलीज के एक महीने पहले से ही द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम की एडवांस बुकिंग की शुरू कर दी गई थी. हालांकि फिल्म की यह एडवांस बुकिंग इंडिया में नहीं बल्कि यूके (यूनाइटेड किंगडम) में शुरू हुई थी. 

गोट का हिंदी ट्रेलर हुआ रिलीज

आपको बता दें कि वेंकट प्रभु द्वारा निर्देशित द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम में मीनाक्षी चौधरी, जयराम, स्नेहा, लैला, योगी बाबू, वीटीवी गणेश, अजमल अमीर, मनोबाला, वैभव, प्रेमगी, अजय राज और अरविंद आकाश जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं, जिसकी झलक ट्रेलर में भी देखने को मिली है. फिल्म 5 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम की यूके की वितरण कंपनी अहिंसा एंटरटेनमेंट ने यूके में एडवांस टिकट बुकिंग शुरू कर दी थी. वहीं एडवांस बुकिंग शुरू होते ही फैंस तलपती विजय की फिल्म को लेकर एक्साइटेड नजर आए. खास बात यह है कि द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम को लेकर फैंस के बीच उस वक्त उत्साह है, जब अभी तक फिल्म के पोस्टर के अलावा न ही टीजर और न ही ट्रेलर रिलीज किया गया थी. 

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार तलपती विजय फिल्म लियो में नजर आए थे, जिसमें उनके साथ संजय दत्त और त्रिशा कृष्णन जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट थी और नेटफ्लिक्स पर भी चर्चा में रही थी. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: BJP ने संकल्प पत्र किया जारी, Congress से कितने अलग भाजपा के वादे