GOAT OTT Release: 73 करोड़ की वर्ल्डवाइड ओपनिंग करने वाली तलपती विजय की गोट का आया ओटीटी अपडेट, जानें कब और कहां देख सकेंगे फैंस

GOAT OTT Release: तलपती विजय की गोट यानी ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम के ओटीटी पर रिलीज होने की अपडेट सामने आई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
G
नई दिल्ली:

GOAT OTT Release Date & Platform: तलपती विजय की गोट यानी ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम 5 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. गोट कैसी है? गोट का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भारत में क्या है? गोट ने वर्ल्डवाइड कितनी कमाई की है? गोट का रिव्यू कैसा है? इन सब सवालों के बीच फैंस अगर तलपती विजय की लेटेस्ट फिल्म को ओटीटी पर देखने की तैयारी कर रहे हैं तो यह न्यूज उनके लिए है क्योंकि हम आपको बताएंगे कि कब और कहां ओटीटी पर आप ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम को देख पाएंगे. 

खबरों के मुताबिक, ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर गोट रिलीज होगी. हालांकि अभी रिलीज डेट आना बाकी है. लेकिन कहा जा रहा है कि चार हफ्ते बाद यह नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जा सकती है. 

ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम एडवांस बुकिंग के मामले में पहले ही रिकॉर्ड बना चुका है. जबकि पहले दिन की कमाई देखे तो भारत में तलपती विजय की फिल्म ने 43 करोड़ की कमाई अपने नाम की है. जबकि दुनियाभर में यह आंकड़ा 73 करोड़ के पार हो चुका है. हालांकि फिल्म का बजट 300 से 400 करोड़ बताया जा रहा है, जिसे पूरा करना अभी बाकी है. वहीं पहले वीकेंड पर फिल्म के सफल या फ्लॉप होने के बारे में कहा जा सकता है. 

गौरतलब है कि तलपति विजय की वेंकट प्रभु द्वारा डायरेक्ट की गई लेटेस्ट फिल्म उनके राजनीति में कदम रखने के बाद रिलीज हुई है. इसमें प्रशांत, प्रभु देवा, मोहन, अजमल आमिर, जयराम, स्नेहा, लैला, मीनाक्षी चौधरी, वैभव, योगी बाबू, प्रेमगी अमरेन और योगेन्द्रन अहम किरदार में नजर आ रहे हैं.  

Featured Video Of The Day
Gadgets 360 With Technical Guruji: इस सप्ताह की टेक दुनिया की बड़ी खबरें