GOAT Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 100 करोड़ कमाएगी ये फिल्म, टूटेगा रजनीकांत का रिकॉर्ड!

GOAT BOX OFFICE COLLECTION: तलपति विजय अपनी इस फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर एक नया तूफान ला सकते हैं. फिल्म की ओपनिंग कलेक्शन काफी धांसू होने की उम्मीद जताई जा रही है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
G
नई दिल्ली:

वेंकट प्रभु की 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम (GOAT)' जिसमें तलपति विजय लीड रोल में हैं, 5 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत करने के लिए तैयार है. फिल्म काफी चर्चा बटोर रही है और उम्मीद है कि यह कई रिकॉर्ड तोड़ेगी. तमिलनाडु और इंटरनेशनल लेवल पर 'GOAT' की ग्रैंड रिलीज इस उम्मीद को और बढ़ा रही है. अकेले तमिलनाडु में, 'GOAT' लगभग 1,000 स्क्रीन पर रिलीज हुई है जो इसे हाल के समय में सबसे बड़ी तमिल फिल्म रिलीज में से एक बनाती है. तमिलनाडु के डिस्ट्रिब्यूटर रोमियो पिक्चर्स के राहुल ने कन्फर्म किया कि फिल्म राज्य भर के लगभग हर थिएटर में दिखाई जाएगी. 

इंटरनेशनल लेवल पर 'GOAT' भी नए रिकॉर्ड बनाने की तैयारी में है. इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक एक्सजेन स्टूडियो की मैनेजिंग डायरेक्टर गुलजार बेगम ने शेयर किया कि फिल्म अमेरिका में 500 से ज्यादा, यूके में 200 और यूरोप में 350 से ज्यादा थिएटरों में रिलीज होगी. इसके अलावा यह फिल्म अफ्रीका के 18 देशों और कई रीजन्स में रिलीज होगी जो तमिल सिनेमा का वर्ल्डवाइड मंच पर एक एक्सपैंशन है.

इंडस्ट्री के अंदरूनी लोग 'गोट' को लेकर हो रही चर्चा की तुलना 'कबाली' से कर रहे हैं क्योंकि यह इस साल की सबसे बड़ी तमिल फिल्म रिलीज है. शुरुआती अंदाजों के मुताबिक फिल्म अपने पहले दिन 100 करोड़ रुपये के करीब पहुंच सकती है. ऐसे में 'गोट' से तमिल सिनेमा बॉक्स ऑफिस पर शांति के बाद फिर से उछाल आने की उम्मीद है.

Advertisement

हालांकि कुछ चुनौतियां अभी भी बनी हुई हैं. 'गोट' के हिंदी वर्जन को पीवीआर और आईनॉक्स जैसी राष्ट्रीय मल्टीप्लेक्स चेन के साथ मुश्किलों का सामना करना पड़ा है. इन्होंने रिलीज विंडो पर असहमति के चलते फिल्म दिखाने के लिए साइन नहीं किया है. इससे कुल कमाई पर असर पड़ सकता है हालांकि विदेशी बाजारों में मजबूत परफॉर्मेंस से संभावित नुकसान की भरपाई होने की उम्मीद है.

Advertisement

तमाम चुनौतियों के बावजूद, 'GOAT' से उम्मीदें बहुत ज्यादा हैं, जो रजनीकांत की 'वेट्टैयन', अजित कुमार की 'विदा मुयार्ची' और सूर्या की 'कांगुवा' जैसी दूसरी अहम तमिल रिलीज के लिए दरवाजा खोल सकती है. 183 मिनट की ड्यूरेशन और केरल और कर्नाटक में सुबह 4 बजे से शुरू होने वाले शो के साथ यह फिल्म एक मजबूत शुरुआत के लिए तैयार है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Modi Cabinet ने One Nation, One Election पर लगाई मुहर, कितना व्यावहारिक फैसला?