लाइब्रेरी में किताबें छोड़ इस पंजाबी मुंडे को निहारने लगी यह लड़की, लड़के का रिएक्शन देख बार-बार देखेंगे वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है जिसमें लाइब्रेरी में बैठी लड़की पंजाबी मुंडे को बहुत ही प्यार से निहार रही है. लड़के का रिएक्शन बहुत ही कमाल का है.

लाइब्रेरी में किताबें छोड़ इस पंजाबी मुंडे को निहारने लगी यह लड़की, लड़के का रिएक्शन देख बार-बार देखेंगे वीडियो

बार-बार देखना चाहेंगे यह बहुत ही मजेदार वीडियो

नई दिल्ली :

कॉलेज के दिनों के प्यार के क्या कहने. कोई पसंद आ जाए तो फिर हर वक्त उसे देखने को दिल चाहे और हमेशा यही लगा रहे कि किसी तरह अपने प्यार को इस बात का एहसास करा दिया जाए कि कितनी शिद्दत से हम उसे चाहते हैं. कुछ ऐसा ही एक वीडियो में नजर आ रहा है जिसमें एक लड़की लाइब्रेरी में फुरसत से बैठकर पंजाबी मुंडे को एकटक देखती नजर आ रही है. इस पर पढ़ाई में डूबे लड़के का रिएक्शन भी बेहद कमाल का है. लेकिन हम बताना चाहेंगे कि यह वीडियो रियल लाइफ से नहीं बल्कि रील लाइफ से जुड़ा हुआ है. 

इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा ने शेयर किया है. इस वीडियो में नीरू बाजवा के साथ सतिंदर सरताज नजर आ रहे हैं. दोनों ही पंजाबी सिनेमा और म्यूजिक इंडस्ट्री के दिग्गज नाम हैं. यह वीडियो उनकी आने वाली फिल्म 'कली जोट्टा' का है जो 3 फरवरी को रिलीज होने जा रही है. इस वीडियो को फैन्स का जमकर प्यार मिल रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पंजाबी फिल्म 'कली जोट्टा' में मशहूर सिंगर सतिंदर सरताज और नीरू बाजवा के अलावा वामिका गब्बी भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को विजय कुमार अरोड़ा ने डायरेक्ट किया है. फिलम के ट्रेलर को भी फैन्स का खूब प्यार मिला था.