ऐश्वर्या के साथ बैकग्राउंड में डांस कर रही लड़की आज है दिग्गज एक्ट्रेस, 133 करोड़ की है मालकिन...इस सुपरस्टार को पहचाना क्या?

फिल्म क्यूं हो गया ना में ऐश्वर्या राय के पीछे डांस कर रही ये लड़की अपनी एक अलग पहचान बना चुकी है. ये अब बड़ी एक्ट्रेस हैं, जिनकी करोड़ों में नेट वर्थ है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
ऐश्वर्या के साथ ये बैकग्राउंड डांसर बनी टॉप एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

साउथ सिनेमा से बॉलीवुड आईं एक्ट्रेस में से एक नाम खूबसूरत एक्ट्रेस काजल अग्रवाल का भी है. काजल तमिल, तेलुगू, मलयालम और कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. बॉलीवुड में उनकी हिट फिल्मों में 'सिंघम' और 'स्पेशल 26' शामिल हैं. काजल अग्रवाल साउथ सिनेमा से बॉलीवुड तक हिट रही हैं. शादी और एक बेटा होने के बाद भी काजल अग्रवाल आज भी फिल्मों में एक्टिव हैं. काजल अग्रवाल के बारे में बता दें कि वह कभी बैकग्राउंड डांसर हुआ करती थी और आज वह करोड़ों की मालकिन हैं. 

ऐश्वर्या राय के पीछे नाचीं थीं काजल अग्रवाल

बता दें, काजल अग्रवाल ने मुंबई के केसी कॉलेज से अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद फिल्मों में काम तलाशना शुरू कर दिया था. काजल ने मास मीडिया स्ट्रीम में अपनी स्नातक की पढ़ाई की थी. वहीं, काजल को पहली बार विवेक ओबेरॉय और ऐश्वर्या राय स्टारर फिल्म 'क्यूं हो गया ना' (2004) में बतौर बैकग्राउंड डांसर देखा गया था. इसमें वह विवेक ओबरॉय और ऐश्वर्या राय के साथ गाने 'प्यार मत करना' में नाचती दिखीं थी. काजल अग्रवाल ने साल 2007 में बतौर एक्ट्रेस तेलुगू फिल्म 'लक्ष्मी कल्याण' से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. वहीं, साल 2011 में काजल अग्रवाल ने रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी अजय देवगन स्टारर फिल्म 'सिंघम' में बतौर एक्ट्रेस बॉलीवुड में एंट्री ली थी और इसके बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

सलमान खान की फिल्म में हुई एंट्री

काजल को पिछली बार शंकर के निर्देशन में बनी कमल हासन स्टारर फिल्म 'इंडियन 2' में देखा गया था. काजल आने वाली फिल्मों में उमा (हिंदी), इंडियन 3 (तमिल), कन्नपा (तेलुगू) और सलमान खान की फिल्म सिकंदर (हिंदी) शामिल है. बता दें, काजल अग्रवाल अपने लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं. काजल ने साल 2020 में गौतम किचलू से शादी रचाई थी और उनका एक बेटा भी है, जिसके साथ वह अकसर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो काजल साल के 14 करोड़ रुपये कमाती हैं. काजल की नेटवर्थ 66 करोड़ रुपये है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Bahraich Violence: बहराइच हिंसा के आरोपी के एनकाउंटर पर क्या बोले Akhilesh Yadav | UP News