'मेरे हाथों में नौ नौ चूड़ियां है... पर डांस कर बच्ची ने दिया श्रीदेवी को ट्रिब्यूट, फैंस बोले- ‘श्री देवी लौट आई’

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे बच्ची के डांस को देखकर दूसरे फैन्स की तरह शायद आप भी यही कहें कि ये छोटी श्रीदेवी ही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

डांस, एक्सप्रेशन और एक्टिंग के मेल की जब भी बात होगी, बॉलीवुड में श्रीदेवी का नाम सबसे पहले आएगा. जिनके डांस का कोई मुकाबला नहीं है और उस डांस के साथ चेहरे पर आने वाले एक्सप्रेशन तो बस दिलों में घर कर जाते थे. श्रीदेवी की हर अदा ये यकीन दिलाती रही कि उनके जैसा दूसरा तो कोई हो ही नहीं सकता. लेकिन ये भला किसने सोचा था कि एक छोटी सी बच्ची इस बात को गलत साबित करेगी और ये अहसास दिलाएगी कि श्रीदेवी शायद वापस लौट आई हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे बच्ची के डांस को देखकर दूसरे फैन्स की तरह शायद आप भी यही कहें कि ये छोटी श्रीदेवी ही हैं.

श्रीदेवी के हिट सॉन्ग पर किया डांस

चांदनी फिल्म में श्रीदेवी ने एक बहुत ही हिट सॉन्ग पर डांस किया था. या यूं कहें कि सॉन्ग श्रीदेवी के डांस की वजह से हिट हो गया था. ये गाना था मेरे हाथों में नौ नौ चूड़िया हैं. इस गाने में श्रीदेवी का नैनों को मटकाना, कमर लचकाना. कभी शर्माना और कभी रुआब दिखाना सब कुछ लाजवाब था. उस डांस को और उनके एक्सप्रेशन को हूबहू कॉपी किया है एक बच्ची ने. भूमिका आओ डांस करें नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से इस बच्ची का डांस वीडियो शेयर हुआ है. जो सुर्ख लाल लहंगा पहन कर मेरे हाथों  में नौ नौ चूड़ियां गाने पर डांस कर रही है. बड़ी बड़ी आंखों के साथ एक्सप्रेशन और एक्शन भी वैसे ही हैं जैसे श्रीदेवी के थे. कैप्शन में भी यही लिखा गया है कि ये डांस श्रीदेवी  को एक ट्रीब्यूट है.

Advertisement

श्रीदेवी ने  दूसरा जन्म ले लिया

इस बच्ची का डांस इंस्टाग्राम पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस डांस को देखकर एक यूजर ने लिखा कि श्रीदेवी ने  दूसरा जन्म ले लिया. एक यूजर ने लिका कि एकदम श्रीदेवी लग रही है एक्टिंग भी वैसी ही है. एक यूजर ने लिखा कि इस बच्ची में तो श्रीदेवी की आत्मा है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि इस बच्ची के लिए कोई शब्द ही नहीं है. इसे नजर न लग जाए.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Swachh Bharat, Swachh Vidyalaya: एक पहल जिसका उद्देश्य गरिमा, सुरक्षा और स्वच्छता लाना है