भोजपुरी गाने पर लड़की ने डांस करते-करते की ऐसी हरकत, पीछे खड़ी महिला को आया गुस्सा, उतार दिया डांस का भूत

वीडियो में आप एक लड़की को पब्लिक प्लेस पर डांस करते देख सकते हैं. लड़की जैसे ही डांस करना शुरू करती है, उसकी एक हरकत से पीछे खड़ी महिला को गुस्सा आ जाता है. इसके बाद वो जो करती है वो आप सोच भी नहीं सकते.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

किसी भी ट्रेंडिंग गाने पर बीच बाजार, भीड़ के बीच या टूरिस्ट प्लेस पर डांस करने का चलन तेजी से बढ़ता ही जा रहा है. बिना ये सोचे कि उस डांस की वजह से लोग परेशान हो रहे हैं. कई कंटेंट क्रिएटर्स इस तरह के वीडियो बनाते हैं. इन दिनों भोजपुरी सिंगर खुशबू तिवारी का गाना खूब हिट हो रहा है. गाने के बोल हैं दहेज में फॉर्च्यूनर चाहिए. इस हिट गाने पर एक इंस्टाग्राम कंटेंट क्रिएटर ने टूरिस्ट प्लेस पर अचानक आकर खूब धमाल डांस किया. उसका डांस तो जबरदस्त है ही लेकिन सारी लाइमलाइट बटोर कर ले गया पीछे खड़ी युवती का एक्सप्रेशन, जिसे देखकर यूजर्स बस यही कह रहे हैं कि उसे तेज गुस्सा आ रहा है.

गुस्से ने खींचा ध्यान

सिमरन साहा नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से ये डांस वीडियो शेयर किया गया है. इस डांस वीडियो में कुछ लोग सैर करते दिख रहे हैं. अचानक व्हाइट साड़ी में एक युवती वहां आती है और पर्पल कुर्ते वाली महिला को पीछे की तरफ इशारा करती है. महिला उस के कहने पर पीछे देखने लगती है और वो कंटेंट क्रिएटर भोजपुरी गाने दहेज में उनको फॉर्च्यूनर चाहिए पर डांस करना शुरू कर देती है. लड़की अपनी धुन में मगन होकर डांस करती रहती है लेकिन पीछे खड़ी युवती उसे गुस्से से घूरने लगती है. वो काफी देर तक डांस कर रही लड़की को घूरती है और कुछ कुछ बड़बड़ाती हुई भी दिखती है.

Advertisement

नाक पर है गुस्सा

इस वीडियो को शेयर करते हुए कंटेंट क्रिएटर ने भी कैप्शन में लिखा कि गुस्सा तो दीदी की मोटी नाक पे रहता है. इस वीडियो पर कुछ यूजर्स ने भी पीछे खड़ी युवती के गुस्से पर कमेंट किया है. एक यूजर ने लिखा कि आंटी की चश्मे वाली बेटी को गुस्सा आ गया. कुछ यूजर्स ने कंटेंट क्रिएटर पर भी गुस्सा उतारा है कि उन्हें दूसरों को परेशान नहीं करना चाहिए. वहीं इस वीडियो में देख सकते हैं कि लड़की को भी बाद में समझ आ गया कि उसने गलती कर दी है. और पीछे खड़ी महिला ने बस अपने एक्सप्रेशन से ही उसके डांस का पूरा भूत उतार दिया है. इस डांस वीडियो को 1 लाख 57 हजार 400 लाइक्स मिल चुके हैं.

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Delhi Crime News: Encounter, Drugs, Murder...दिल्ली में ये क्या हो रहा है?