'छम छम छम' गाने पर बच्ची ने डांस कर उड़ा दिए सबके होश, पीछे डांस कर रही टीचर को देखा तक नहीं, लोग बोले- छोटी श्रद्धा कपूर

बच्ची ने श्रद्धा कपूर के एक हिट डांसिंग नंबर पर शानदार और फुल ऑन एनर्जी के साथ डांस किया है. जिसे देखकर शायद आपको लगे की श्रद्धा कपूर का डांस भी उसके आगे फीका है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

श्रद्धा कपूर का नाम इन दिनों खूब सुर्खियों में छाया हुआ है. स्त्री 2 की रिलीज के बाद से ही श्रद्धा कपूर ट्रेंड कर रही हैं और अब एक नन्हीं सी बच्ची ने उनके हिट गाने पर डांस कर फिर उन पर फोकस बढ़ा दिया है. इंस्टाग्राम पर इस बच्ची का डांस वीडियो वायरल हो रहा है. बच्ची ने श्रद्धा कपूर के एक हिट डांसिंग नंबर पर शानदार और फुल ऑन एनर्जी के साथ डांस किया है. जिसे देखकर शायद आपको लगे की श्रद्धा कपूर का डांस भी उसके आगे फीका है. इस नन्हीं बच्ची ने अपनी टीचर के साथ ट्विनिंग भी की और फिर बालों को लहराते हुए खूब जम कर डांस किया.

मैं नाचूं आज छम छम छम 

इंस्टाग्राम पर बरकत अरोरा नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से बच्ची का ये डांस वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में एक बच्ची डांस करती दिख रही है. ग्रीन ब्रोकेड टॉप और सफेद लहंगे में बच्ची ने बेहद शानदार डांस किया है. बच्ची के साथ उसकी डांस टीचर भी दिख रही है. दोनों ने एक ही कलर का टॉप कैरी किया है. बच्ची के डांस में इतनी एनर्जी है कि बीच बीच में उसकी टीचर भी उसकी स्टेप्स को ऑब्जर्व करती दिखती है. कुछ स्टेप्स में बच्ची अपने बालों को भी पूरी एनर्जी से झटका देती है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा भी है कि अपने बालों को लहराने दो क्रेजी की तरह डांस करो.

Advertisement

फेस एक्सप्रेशन पर फिदा हुए यूजर्स

इस वीडियो की खास बात है बच्ची और उसकी टीचर की प्यारी सी स्माइल. इस स्माइल के साथ बच्ची बहुत अच्छे एक्सप्रेशन भी दे रही है. जिसे देखकर एक यूजर ने लिखा कि हाय क्या फेस एक्सप्रेशन है. एक यूजर ने लिखा कि ये दोनों तो स्टार हैं. एक यूजर ने लिखा कि बहुत ही ग्रेसफुल और पावर पैक परफॉर्मेंस है. वहीं कुछ बच्ची को छोटी श्रद्धा कपूर बता रहे हैं. इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 19 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके थे.

Advertisement

ये भी पढ़ें: करिश्मा कपूर ने नॉन स्टॉप चक धूम धूम से दिल ले गई गानों पर किए अपने 33 डांस स्टेप, फैंस बोले- कोई उन्हें रिप्लेस नहीं कर सकता

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lebanon में अब फटे Hezbollah के 'Walkie-Talkie', कल Pager Blast में हुई थी 12 की मौत | Breaking News
Topics mentioned in this article