डॉग के साथ खेलती नजर आईं अरबाज की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी, लोग बोले- इनसे अच्छा पोज तो डॉगी दे रहा...देखें Video

जॉर्जिया का एक नया वीडियो एयरपोर्ट से सामने आया है, जिसमें वे अपने डॉग के साथ खेलती हुई नजर आ रही हैं. इसके बाद वे उसे अपनी गोद में उठाकर पोज भी देती हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के खूब चर्चे हैं. जॉर्जिया एंड्रियानी की पॉपुलैरिटी किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है. जॉर्जिया को बहुत ही कम समय में एक बड़ी संख्या में लोग पहचानने लगे हैं और उन्हें फॉलो भी करते हैं. जॉर्जिया का एक नया वीडियो एयरपोर्ट से सामने आया है, जिसमें वे अपने डॉग के साथ खेलती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में जॉर्जिया हमेशा की तरह खूबसूरत दिख रही हैं, इसके बावजूद कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

जॉर्जिया एंड्रियानी के इस वीडियो को विरल भयानी के ऑफिशियल पेज बॉलीवुड पैप से शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जॉर्जिया एयरपोर्ट पर अपने डॉग के साथ खेल रही हैं. इसके बाद वे अपने डॉग को गोद में उठाकर फोटो के लिए पोज भी दे रही हैं. हालांकि जॉर्जिया ने बड़े ही प्यार से पैपराजी को पोज दिया, लेकिन सारी लाइमलाइट उनका डॉग ले गया. इस पोस्ट में कमेंट सेक्शन में लोग जॉर्जिया से ज्यादा उनके डॉग की तारीफ कर रहे हैं.

एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘इनसे अच्छा पोज तो इनका कुत्ता दे रहा'. तो वहीं एक अन्य यूजर लिखते हैं, ‘कुत्ते की किस्मत बड़ी अच्छी है'. बता दें, अरबाज खान ने मलाइका अरोड़ा से ब्रेकअप के बाद जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट करना शुरू किया था. इतना ही नहीं, दोनों तो अब लिव इन में भी रह रहे हैं. वहीं अरबाज की एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं.

ये भी देखें- 

Featured Video Of The Day
Haryana के Pundri में संबोधन के दौरान Kejriwal ने कहा- जिसकी भी सरकार बने, बिजली फ्री करवा दूंगा'