जॉर्जिया एंड्रियानी ने शेयर की ग्लैमरस तस्वीर, इस अंदाज में दिखीं अरबाज खान की गर्लफ्रेंड- देखें Photo

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) की ये लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस और अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) सोशल मीडिया पर स्टाइलिश तस्वीरें पोस्ट करने के लिए जानी जाती हैं. इस बार भी अभिनेत्री ने अपने लेटेस्ट पोस्ट से इंटरनेट का तापमान बड़ा दिया है. फोटो में वो एक परफेक्ट एफ्फीजी जैसी दिख रही हैं. जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani Photo) का सेंस ऑफ स्टाइल कमाल का है और वो कुछ इस तरह पोज करती हैं जैसे कि वह कैमरे के लिए ही बनी हों. जॉर्जिया एंड्रियानी की लेटेस्ट फोटो वायरल हो रही है. 

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) ने अपने नए अवतार के लिए ब्लैक ऑउटफिट को चुना, जोकि उनक मनपसंद रंग भी हो सकता है. जॉर्जिया एंड्रियानी ने काला हॉटर नैक ब्लाउज और 'पिच्छिका ब्रैंड' का दुपट्टा पहना था. साथ ही, उन्होंने लम्बे ऑक्सीडाइज इयररिंग्स पहने थे. उनका मेकअप एक परफेक्ट स्लीक ब्लैक ऑयलाइनर, काजल और उनके बाल अभिनेत्री ने खुले छोड़े थे. जॉर्जिया एंड्रियानी के लुक को ये परफेक्ट बना रहा है.  

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) 'वेलकम टू बजरंजपुर' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. जॉर्जिया ने वेब सीरीज 'कैरोलिन एंड कामाक्षी' से एक्टिंग डेब्यू किया है, जिसके बाद वे सिंगर मीका सिंह के साथ 'रूप तेरा मस्तना' म्यूजिक एल्बम में नजर आई थीं. जॉर्जिया एंड्रियानी जल्द ही फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' में एक अलग अंदाज में नजर आने वाली हैं. वे फिल्म में एक धमाकेदार आइटम नंबर करती हुई दिखाई देंगी. फिल्म में जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ अरबाज खान और प्रिया प्रकाश वॉरियर भी नजर आने वाले हैं. 
 

Featured Video Of The Day
Meena Kumari की खातिर क्यों ठुकरा दिया प्राण ने Film Fare Award | Bollywood Trivia | Entertainment