अरबाज की GF जॉर्जिया एंड्रियानी ने कुछ इस मजेदार तरीके से बोला अक्षय कुमार का डायलॉग, देखकर छूट जाएगी हंसी

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया ने अक्षय कुमार की फिल्म 'गरम मसाला' के एक फेमस डायलॉग पर वीडियो बनाया है, जो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

आज के समय और सोशल मीडिया के दौर में वीडियो को ऑनलाइन वायरल होने में एक मिनट का समय नहीं लगता. पैपराजी की तस्वीरों से लेकर एयरपोर्ट लुक, जिम वीडियो तक, उनके चाहनेवाले अपने पसंदीदा सेलेब्स की एक झलक पाने के लिए हमेशा अपने सोशल मीडिया फीड पर स्क्रॉल करते रहते हैं. ट्रेंडिंग रीलों की बात करें तो जॉर्जिया ने अपनी हाउस हेल्प के साथ गरम मसाला के एक प्रसिद्ध डायलॉग को मनोरंजन निश्चित रूप में हमारे सामने रखा, जिसे देखकर आप हंसने पर मजबूर हो जायेंगे.

जॉर्जिया सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं. लिप-सिंकिंग से लेकर डांसिंग तक, अभिनेत्री एक मनोरंजन का पिटारा हैं. हाल ही में, अभिनेत्री ने अपनी हाउस हेल्प, अलका के साथ लोकप्रिय फिल्म गरम मसाला के प्रसिद्ध परेश रावल के मशहूर डायलॉग पर एक रील बनाया. अपनी हाउस हेल्प के साथ एक मजेदार रील बनाने वालीं सेलिब्रिटी निश्चित रूप से ऐसा है, जो हमने कुछ समय से देखा नहीं है. जॉर्जिया के क्यूट अदाएं हमें उनका दीवाना बना रही हैं, जिस पर उनकी हाउस हेल्प विभिन्न आपूर्ति की मांग कर रही हैं, जो हम सभी को चकित कर देगा.

Advertisement

एक्ट्रेस ने वीडियो में एक मिनी ब्लैक स्कर्ट और व्हाइट शर्ट पहनी है, जिसकी स्लीव्स पर ब्लैक डिटेलिंग है. जॉर्जिया ने अपने मेकअप को सिंपल रख, लिप ग्लॉस लगाकर अपने को पूरा किया है. बालों की बात करें तो अभिनेत्री ने मेसी अप डू में सिंपल रखा. वीडियो को अपलोड करते  हुए अभिनेत्री ने इसे कैप्शन दिया, "तुम रहने दो अलका, में कर लुंगी सारा काम". फैन्स इस मजेदार रील को खूब पसंद कर रहे हैं और हंसते हुए इमोजी के साथ अपने कमेंट्स भी दे रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो जॉर्जिया श्रेयस तलपड़े अभिनीत 'वेलकम टू बजरंगपुर' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
MUDA Scam: Karnataka CM Siddaramaiah और वित्त मंत्री Nirmala Sitharaman के खिलाफ FIR की ये है वजह