अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी ने 'बवाल' सॉन्ग पर किया डांस, Video में दिखा ग्लैमरस अंदाज

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'बवाल' सॉन्ग पर धमाकेदार अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अकसर फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. जॉर्जिया एंड्रियानी अपने ग्लैमरस लुक्स और अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस अपने डांस वीडियो को लेकर भी खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'बवाल' सॉन्ग पर धमाकेदार अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में जॉर्जिया एंड्रियानी का स्वैग भी देखने लायक है. 

Advertisement

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 13 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. वीडियो को शेयर करते हुए जॉर्जिया एंड्रियानी ने लिखा, "लड़की करके माने बवाल..." वीडियो में एक्ट्रेस पीच कलर के टॉप और प्रिंटेड स्कर्ट में दिखाी दे रही हैं. इस वीडियो में उनकाअंदाज वाकई में देखने लायक है. जॉर्जिया एंड्रियानी के इस वीडियो से एमजे 5 ग्रुप भी काफी इंप्रेस नजर आया. उन्होंने जॉर्जिया के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "फायर...फायर...फायर..."

Advertisement

Advertisement

एमजे 5 (MJ5) से इतर फैंस भी जॉर्जिया (Giorgia Andriani) के वीडियो पर जमकर कमेंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि अरबाज खान की गर्लफ्रेंड इन दिनों दुबई में समय बिता रही हैं. उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो वह वेब सीरीज 'कैरोलिन एंड कामाक्षी' के जरिए एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. फिल्म में एक्ट्रेस बॉलीवुड के मशहूर एक्टर श्रेयास तलपड़े के साथ मुख्य भूमिका अदा करेंगी. इसके अलावा कुछ ही दिनों पहले जॉर्जिया एंड्रियानी मीका सिंह के साथ 'रूप तेरा मस्ताना' म्यूजिक एल्बम में भी नजर आई थीं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: 'बापू भी दावेदार और बेटा भी' हरियाणा में PM का कांग्रेस पर बड़ा हमला