बॉयफ्रेंड ने किया गर्लफ्रेंड को प्रपोज, रिंग पहनाने ही वाला था कि भालू ने की एंट्री, फिर जो हुआ देखिए वीडियो

रिकार्डो मोरालेस अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर रहे थे, तभी एक भालू दोनों के पास से गुजरा. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि रिकार्डो मोरालेस अपनी गर्लफ्रेंड सेसिलिया कैनाबल को प्रपोज कर रहे हैं, तभी सामने से एक जानवर आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

Wedding Video: कल्पना कीजिए कि आप किसी खास मौके पर किसी अपने को प्रपोज कर रहे हैं. तभी एक विशाल आकार का काला भालू दिखाई देता है. आप क्या महसूस करेंगे? कुछ ऐसा ही हुआ है रिकार्डो मोरालेस के साथ. वह अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर रहे थे, तभी यह जानवर दोनों के पास से गुजरा. सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि रिकार्डो मोरालेस अपनी गर्लफ्रेंड सेसिलिया कैनाबल को प्रपोज कर रहे हैं, तभी उनके साथ ऐसा होता है. 

रिकार्डो ने मेक्सिको के न्यूवो लियोन स्टेट के सेरो डी चिपिंक में चिपिंक इकोलॉजिकल पार्क में इस खास पल के लिए प्लानिंग की थी. जैसे ही वह सेसिलिया को प्रपोज करने के लिए अपने घुटनों के बल नीचे बैठते हैं, एक भालू उनके बीच एंट्री करता है. यह पूरा वाकया कैमरे में कैद हो गया है.

यह घटना प्रपोज करने के ठीक बाद घटी, उनकी गर्लफ्रेंड ने जैसे ही 'हां' कहा और वह उनकी उंगली में अंगूठी डालने जा रहे थे, तभी उन्हें ठीक सामने भालू दिखा. होने वाले दूल्हे ने न्यूज़फ्लेयर को बताया, हम मुड़े और देखा कि एक विशाल छाया हमारे पास आ रही है, जो छत की सीढ़ियों पर चढ़ रही है. हमने एक-दूसरे से कहा, 'हिलना मत,' यही वजह है कि भालू के गुजरने पर हम वीडियो में स्थिर दिख रहे हैं. फिर यह एक दीवार पर चढ़ गया और एक बगीचे में चला गया.

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से  वायरल हो रही है. लोग इस पर काफी कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "आश्चर्य हो रहा है, आपने इस स्थिति में शांत रह कर सही काम किया. एक अन्य यूजर ने लिखा, भालू ने देख कर सोचा होगा, ओह वह प्यारा लग रही है. मुझे कोई आपत्ति नहीं है और आगे बढ गया. 
 

मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं पेरिस हिल्टन

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: जात-पात, धर्म और मजहब में यकीन नहीं रखता | NDTV Yuva Conclave