Ghost Hindi Trailer: गैंगस्टर बन Shiva Rajkumar ने छुड़ाए दुश्मनों के छक्के, धांसू अवतार में दिखे अनुपम खेर

शिव कुमार की मच अवेटेड एक्शन थ्रिलर फिल्म 'घोस्ट' का ट्रेलर आउट हो गया है. ट्रेलर को हिंदी भाषा में रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर के रिलीज ने फैन्स की एक्साइटमेंट के लेवल को बढ़ा दिया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

शिव कुमार की मच अवेटेड एक्शन थ्रिलर फिल्म 'घोस्ट' का ट्रेलर आउट हो गया है. ट्रेलर को हिंदी भाषा में रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर के रिलीज ने फैन्स की एक्साइटमेंट के लेवल को बढ़ा दिया है. फिल्म इसी साल 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, जिसमें शिव कुमार के साथ अनुपम खेर भी मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं. एक्शन पैक्ड फिल्म के ट्रेलर को देख फैन्स काफी उत्साहित हो गए हैं. फिल्म में शिव कुमार एक गैंगस्टर के रोल में नजर आने वाले हैं. ट्रेलर देखने के बाद कहा जा सकता है कि उन पर यह रोल काफी सूट कर रहा है.

ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि शिव कुमार जेल पर कब्जा करने वाले हैं. वहीं अनुपम खेर भी ट्रेलर में एक खास रोल में नजर आ रहे हैं. शिव राजकुमार की पैन इंडिया फिल्म 'घोस्ट' सैंडलवुड की अगली बिग बजट फिल्म है. इस फिल्म के डायरेक्टर श्रीनी हैं, जिन्होंने ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बीरबल' बनाई थी. शिव कुमार और अनुपम खेर के अलावा फिल्म में जयराम, प्रशांत नारायणन, अर्चना जोइस, सत्य प्रकाश भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. ट्रेलर में शिव कुमार के एक्शन अवतार ने फैन्स के दिलों को जीत लिया है.

बात करें बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर की तो उन्हें हाल ही में रिलीज हुई विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द वैक्सीन वॉर में देखा गया है. 28 सितंबर को यह फिल्म थिएटर्स में रिलीज हुई थी. फिल्म में नाना पाटेकर, रायमा सेन, पल्लवी जोशी और गिरीजा ओक जैसे कलाकार हैं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Delhi Marshal Protest Breaking: Marshal के मुद्दे पर हुए ड्रामे के बाद AAP विधायकों के खिलाफ FIR दर्ज