Ghoonghat Mein Ghotala 3 Trailer: घूंघट में घोटाला 3 का ट्रेलर रिलीज, आम्रपाली दुबे का लुक देख छूट जाएंगे पसीने

Ghoonghat Mein Ghotala 3 Trailer: घूंघट में घोटाला 3 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस भोजपुरी फिल्म में आम्रपाली दुबे, नीलम गिरी और प्रवेश लाल यादव की तिकड़ी को देखा जा सकेगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
G
नई दिल्ली:

घूंघट में घोटाला 3 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. भोजपुरी फिल्म घूंघट में घोटाला 3 के ट्रेलर में हॉरर और रोमांस का मजेदार छौंक है. भोजपुरी मूवी घूंघट में घोटाला 3 में भोजपुरी सिनेमा की यूट्यूब आम्रपाली दुबे, नीलम गिरी और प्रवेश लाल यादव की तिकड़ी नजर आएगी. घूंघट में घोटाला भोजपुरी की हॉरर फ्रेंचाइज है. जिसमें खौफ और मजाक का जबरदस्त कॉकटेल देखा गया है. इस तरह  बॉलीवुड की तरह ही भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री भी हॉरर-कॉमेडी पर जमकर दांव खेला जा रहा है. भोजपुरी फिल्म घूंघट में घोटाला 3 निरहुआ के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही है.

घूंघट में घोटाला 3 का मजेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. जिसे देखकर ही लग रहा है कि इस बार कुछ धमाल होने वाला है. भोजपुरी फिल्म में आम्रपाली दुबे लीड रोल में नजर आने वाली हैं. इसमें प्रवेश लाल, नीलम गिरी और ऋचा दीक्षित नजर आ रही हैं. इन चारों के चेहरे पर ऐसे एक्सप्रेशन देखने को मिल रहा है उसे देखकर ही लग रहा है फिल्म में खूब मजा आने वाला है.

घूंघट में घोटाला 3 ट्रेलर

Advertisement

भोजपुरी फिल्म घूंघट में घोटाला 3 के ट्रेलर में हर वो मसाला है जो इसे बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी दिला सकता है. वर्कफ्रंट की बात करें तो आम्रपाली दुबे आखिरी बार दिनेश लाल निरहुआ के साथ निरहुआ हिंदुस्तानी 4 में नजर आईं थीं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है. आम्रपाली दुबे और निरहुआ की ये फिल्म 15 अगस्त पर रिलीज हुई थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi से मुलाकात करेंगे अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति Donald Trump, ट्रंप ने खुद दिया बयान