'घातक' के 'कातिया' की पत्नी नहीं किसी हीरोइन से कम, हर एक ड्रेस में दिखती हैं बेहद खूबसूरत, इन 5 तस्वीरों से नहीं हटा सकेंगे नजर

बॉलीवुड के कई सितारों की पत्नियां इंडस्ट्री में काम करने वाली एक्ट्रेसेस हैं. लेकिन कुछ एक्टर ऐसे भी हैं, जिनकी पत्नियां आज तक पर्दे पर कभी नजर नहीं आई हैं. हालांकि इन एक्टर्स की पत्नियां खूबसूरती में बॉलीवुड की किसी भी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
'
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के कई सितारों की पत्नियां इंडस्ट्री में काम करने वाली एक्ट्रेसेस हैं. लेकिन कुछ एक्टर ऐसे भी हैं, जिनकी पत्नियां आज तक पर्दे पर कभी नजर नहीं आई हैं. हालांकि इन एक्टर्स की पत्नियां खूबसूरती में बॉलीवुड की किसी भी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. उन्हीं में से एक बॉलीवुड के खूंखार विलेन डैनी डेंजोंगप्पा की बीवी भी हैं. डैनी डेंजोंगप्पा की गिनती बॉलीवुड के शानदार एक्टर्स में होती हैं. उन्होंने कई फिल्मों में अपने खतरनाक विलेन रोल से दर्शकों के दिलों को खूब जीता है. 

डैनी डेंजोंगप्पा की पत्नी का नाम गावा डेन्जोंगपा है. गावा डेंजोंगप्पा अक्सर अपनी खूबसूरती के लिए चर्चा में बनी रहती हैं. इन  दिनों रेडिट पर उनकी और डैनी डेंजोंगप्पा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. कपल की यह सभी थ्रोबैक तस्वीरें हैं, जिसमें डैनी डेंजोंगप्पा और गावा डेंजोंगप्पा अलग-अलग अवतार और लुक में दिखाई दे रहे हैं. तस्वीरों में कपल का खूबसूरत अंदाज भी देखते ही बन रहा है. 

Random finding: TIL what a stunning couple Danny Denzongpa and his wife make
by u/voirmesreves in BollyBlindsNGossip

आपको बता दें कि डैनी डेंजोंगप्पा हिन्दी फिल्मों में 1971 से सक्रिय हैं और 70 साल की उम्र में भी वह फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखा रहे हैं. अब तक वह कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीत चुके हैं. सिक्किम से संबंध रखने वाले डैनी डेंजोंगप्पा ने पर्दे पर कई यादगार रोल किए हैं. उन्होंने साल 1996 में आई सनी देओल की फिल्म घातक में कातिया का रोल किया था,  जिसे आज भी दर्शक खूब पसंद करते हैं. फिल्म घातक में डैनी डेंजोंगप्पा ने अपने रोल से खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इस फिल्म के डायलॉग को आज भी दर्शक याद करते हैं. 

Advertisement

हुमा कुरैशी तरला दलाल की बनाई गई लजीज डिश पर क्या बोलीं, यहां देखिए

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा