Ghar Ki Malkin: घर की मालकिन का होने जा रहा है टेलीविजन प्रीमियर, जानें कब और कहां देखी जा सकती है अंजना सिंह और शुभी शर्मा की फिल्म

Ghar Ki Malkin TV Premiere: अंजना सिंह और शुभी शर्मा की भोजपुरी फिल्म घर की मालिकन का टीवी प्रीमियर होने जा रहा है. जानें कब और कहां देखी जा सकती है भोजपुरी फिल्म.

Advertisement
Read Time: 2 mins
G
नई दिल्ली:

Ghar Ki Malkin TV Premiere: भोजपुरी सिनेमा की दो मशहूर एक्ट्रेस अंजना सिंह और शुभी शर्मा की धमाकेदार फिल्म घर की मालकिन का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर बी4यू भोजपुरी पर 3 और 4 अगस्त को होने जा रहा है. फिल्म का प्रीमियर 3 अगस्त को शाम साढ़े छह बजे से किया जाएगा. वहीं, फिल्म को दर्शक अगले दिन सुबह यानी 4 अगस्त को साढ़े 9 बजे से दोबारा देख सकेंगे. फिल्म घर की मालकिन एक रोमांचक और मनोरंजक कहानी पर आधारित है, जिसमें परिवार, रिश्ते और संघर्षों को प्रभावी तरीके से दिखाया गया है. अंजना सिंह और शुभी शर्मा की बेहतरीन अदाकारी और उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री इस फिल्म का मुख्य आकर्षण है.

भोजपुरी फिल्म घर की मालकिन के निर्माता संदीप सिंह और नीलाभ तिवारी हैं, जबकि निर्देशक राज किशोर प्रसाद (राजू ) हैं. अंजना सिंह ने घर की मालकिन के टीवी प्रीमियर पर कहा कि घर की मालकिन एक ऐसी फिल्म है जो हर घर की कहानी को दर्शाती है. इसमें हमारे समाज की कई सच्चाइयां छिपी हैं और हमें उम्मीद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे. शुभी शर्मा ने कहा कि भोजपुरी फिल्म घर की मालकिन में काम करना एक बेहतरीन अनुभव रहा है. 

घर की मालकिन का ट्रेलर

Advertisement

बता दें कि भोजपुरी फिल्म घर की मालकिन में अंजना सिंह , शुभी शर्मा, ग्लोरी मोहन्ता ,कंचन मिश्रा, राकेश बाबू , पंकज मेहता , प्रशांत सिंह राजपूत , विद्या सिंह , भूपेंद्र सिंह , गौरव पंडित और बाल कलाकार चाहत ,स्वस्तिका, कार्तिक राय मुख्य भूमिका में हैं. संगीतकार आर्य शर्मा हैं. घर की मालकिन के ट्रेलर को खूब पसंद किया गया था और इसे यूट्यूब पर लगभग 29 लाख व्यूज मिल चुके हैं.

Advertisement

Ulajh Movie Review: जानें क्या है Janhvi Kapoor की उलझ, जो सुलझ ही नहीं रही...

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Election: Kashmir किन मुद्दों पर करेगा Election?, Reality VS Advertisement | Neeta Ka Radar