जेनेलिया डिसूजा ने बेहद अलग अंदाज में पति रितेश देशमुख को किया बर्थडे विश, VIDEO शेयर कर के लिखा- मैं तु्म्हें आखिरी सांसों तक...

इस प्यारे से मैसेज के साथ जेनेलिया डिसूजा ने एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें रितेश देशमुख के अलग-अलग अंदाज नजर आ रहे हैं. इसमें वो कभी अपने बच्चों को प्यार करते दिख रहे हैं तो कभी अपने कुलीग्स के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
जेनेलिया डिसूजा ने रितेश देशमुख को खास अंदाज में विश किया बर्थडे
नई दिल्ली:

अपने हब्बी रितेश देशमुख के बर्थडे पर जेनेलिया डिसूजा ने उनके लिए खूबसूरत सा मैसेज पोस्ट किया है. इस लंबे चौड़े मैसेज में जेनेलिया ने रितेश देशमुख को कई बार आई लव यू बोला है और अपने दिल की बात भी शेयर की है. इस प्यारे से मैसेज के साथ जेनेलिया डिसूजा ने एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें रितेश देशमुख के अलग-अलग अंदाज नजर आ रहे हैं. इसमें वो कभी अपने बच्चों को प्यार करते दिख रहे हैं तो कभी अपने कुलीग्स के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. कुछ खास पलों की झलक जेनेलिया डिसूजा के साथ भी दिखाई दे रही है.

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad)

आखिरी सांस तक क्या कहेंगी जेनेलिया देशमुख?

बर्थडे विश के साथ जेनेलिया ने लिखा है कि 'मैं तुम से प्यार करती हूं क्योंकि मैं तुमसे प्यार करती हूं'. इसके साथ ही उन्होंने बहुत सारे अलग अलग अंदाज में रितेश देशमुख को आई लव यू लिखा है. जिसके आखिरी कुछ लाइन्स में लिखा है कि 'मैं अपनी आखिरी सांस में भी यही कहूंगी कि मैं तुम से प्यार करती हूं. मेरा होने के लिए तुम्हारा शुक्रिया. मैं तुम्हें कभी शेयर नहीं कर सकती और तुम्हें कभी जाने नहीं दे सकती'. इस प्यारे से मैसेज के साथ जेनेलिया देशमुख ने नए साल के नए वेंचर्स में कामयाब होने की शुभकामनाएं भी दी हैं.

ऐसा है रितेश का वीडियो

जेनेलिया देशमुख ने जो वीडियो पोस्ट किया है उसकी शुरूआत में वो पूरे स्वेग के साथ आते हुए नजर आ रहे हैं. उसके बाद कुछ क्लिपिंग्स रितेश देशमुख की अपने कुलीग्स के साथ कुछ मस्ती भरे पल बिताते हुए हैं. इसी क्लिपिंग में वो अपने बच्चों के साथ भी दिखाई दे रहे हैं. साथ ही जेनेलिया देशमुख के साथ शूट पर बीते कुछ खुशनुमा पलों को भी शेयर किया है. इस खूबसूरत अंदाज में जेनेलिया ने रितेश देशमुख को बधाई दी हैं. इस खूबसूरत वीडियो को आठ घंटे में 1 लाख 27 हजार से ज्यादा फैन्स लाइक कर चुके थे.

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: उजड़े 121 परिवार और भद्दा मजाक कर रहा बाबा का सेवादार | NDTV EXCLUSIVE